Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : होटल संचालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, काम पर रखा,...

छत्तीसगढ़ : होटल संचालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, काम पर रखा, रहने के लिए घर में रूम दिया; फिर किया रेप

जशपुर: जिले में अधेड़ उम्र के एक होटल संचालक ने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग की मजबूरी का फायदा उठा कर आरोपी ने पीड़िता कई बार रेप किया।जब नाबालिग चाइल्ड लाइन पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार 17 साल की नाबालिग लड़की ने चाइल्ड लाइन के स्टाफ के साथ सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि थी कि उसके माता-पिता किसी प्रकरण में जेल में बंद हैं। वह 1 जून को माता-पिता से मिलने के लिए अपने गांव से जशपुर आई थी।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी होटल संचालक गिरफ्तार।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी होटल संचालक गिरफ्तार।

जेल के बाहर होटल संचालक से हुई मुलाकात

जेल में माता-पिता से मिलने के बाद लड़की बिस्किट खरीदने कचहरी कॉम्प्लेक्स में बने एक दुकान में गई थी। नाबालिग वहां बैठी थी, इसी दौरान होटल संचालक मनोज कुमार गुप्ता उर्फ गोविंदा उससे मिला। होटल संचालक ने उससे आने का कारण पूछा। नाबालिग लड़की ने बताया कि वह काम की तलाश में है।

होटल में काम पर रखा, घर में रूम भी दिया

मनोज गुप्ता ने नाबालिग को अपने घर और होटल में काम करने के लिए रख लिया। जिसके बाद पीड़िता 1 जून से आरोपी के होटल में काम करने लगी। आरोपी ने नाबालिग को अपने घर में रखा। पीड़िता 2 जून को भी होटल में काम करने के बाद घर जाकर अपने रूम में सो रही थी। उसी दौरान रात लगभग 11 बजे मनोज कुमार गुप्ता रूम में आकर नाबालिग से जबरदस्ती की।3 जून को भी आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular