Saturday, October 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बहू की खुदकुशी केस में पति और सास गिरफ्तार, जांच...

Chhattisgarh : बहू की खुदकुशी केस में पति और सास गिरफ्तार, जांच के 7 महीने बाद FIR, कॉल डिटेल के आधार पर कार्रवाई

दुर्ग: जिले में नवविवाहिता की आत्महत्या के मामले में पति और सास को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस को जब्त मोबाइल और कॉल डिटेल के आधार पर सच्चाई का पता चला। नेवई पुलिस ने 7 महीने बाद FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की है।

नेवई पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर 2023 को स्टेशन मरोदा शंकरपारा निवासी छाया उर्फ मधु (22वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने उस मामले में मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। जांच के बाद पूछताछ में पुलिस को कई आरोप प्रत्यारोपों का पता चला, जिसके बाद मृतिका और ससुरालियों के कॉल डिटेल चेक किया गया।

नेवई पुलिस स्टेशन

नेवई पुलिस स्टेशन

शारीरिक और मानसिक रूप से करते थे प्रताड़ित

कॉल डिटेल चेक करने के दौरान पुलिस को पता चला कि छाया का पति रूपेश टंडन और सास ममता टंडन उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। वो लोग उसके चरित्र पर शंका करते थे। इसे लेकर आए दिन उसके साथ विवाद कर मारपीट की जाती थी। इसी प्रताड़ना से तंग आकर छाया ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने पति और सास को गिरफ्तार किया

नेवई पुलिस ने मामले में आरोपी पति रुपेन्द्र टंडन और सास ममता टंडन के खिलाफ धारा 306 और 34 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular