Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : मुझसे नहीं हो रहा मैं जा रहा हूं...कहकर लापता, डैम...

छत्तीसगढ़ : मुझसे नहीं हो रहा मैं जा रहा हूं…कहकर लापता, डैम किनारे मिली बाइक और चप्पल, डैम में सर्च ऑपरेशन जारी

BALOD: छत्तीसगढ़ के बालोद में 24 साल का युवक अब मुझसे नहीं हो रहा, मैं जा रहा हूं कहकर लापता हो गया है। परिजनों को आशंका है कि बेटे ने बोइरडीह डैम में कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस और गोतखोरों की टीम डैम में खोजबीन कर रही है। पूरा मामला महामाया थाना क्षेत्र के बोइरडीह डैम के राजहरा का है।

परिजन और नरेश कुमार (24) के दोस्तों के मुताबिक सोमवार की रात 9 बजे अपने दोस्तों को बाइक ले जाने और अब नहीं हो रहा मेरे से…जैसे मैसेज कर फोन बंद कर लिया और लापता हो गया। मैसेज के बाद से युवक के दोस्त और परिजन काफी परेशान हैं।

बांध के किनारे एक युवक की चप्पल मिली

परिजनों ने बताया कि खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद युवक के लापता होने की सूचना महामाया थाने को दी गई। सुबह 7 बजे से युवक की तलाश जारी है। बांध के किनारे युवक की एक चप्पल मिली, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

मंगलवार रात तक नहीं मिली लाश

मंगलवार को पुलिस प्रशासन डैम पहुंची, जिसके बाद आसपास खोजबीन की गई, लेकिन और कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बालोद से गोताखोरों की टीम मोटर बोट के साथ दोपहर तीन बजे बुलाई गई।शाम 6 बजे तक गोताखोरों ने डैम में उतरकर खोजबीन की, लेकिन देर शाम गुजर जाने के बावजूद कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

जलाशय के साथ-साथ आसपास की जा रही तलाश

थाना प्रभारी देव कुमार कोर्राम ने बताया कि युवक की खोजबीन की जा रही है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर कहीं चला गया है, कुछ कह नहीं सकते। उन्होंने बताया कि सुबह 5 बजे से टीम जलाशय के साथ-साथ आसपास के जंगलों में खोजबीन कर रही है। घने जंगल होने के कारण रात में सर्च ऑपरेशन चलाना संभव नहीं था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular