Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बिलासपुर में लड़कियों ने शराब दुकान के मैनेजर को पीटा,...

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में लड़कियों ने शराब दुकान के मैनेजर को पीटा, कपड़े फाड़े, फेंके खाली बोतलें-पत्थर; 7 के खिलाफ FIR दर्ज

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कुछ लड़कियों ने शराब दुकान में पथराव कर दिया। दुकान के मैनेजर ने बाहर निकलकर इसका विरोध किया तो लड़कियों ने उस पर हमला कर दिया। मैनेजर को डंडे से जमकर पीटा और उसके कपड़े फाड़ डाले। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चिंगराजपारा में सरकारी देशी शराब की दुकान है। सोमवार रात कुछ लड़कों के साथ लड़कियां पहुंची। उन्होंने शराब दुकान में पत्थर और खाली बोतलें फेंकना शुरू कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। यह देख दुकान मैनेजर बाहर निकला और विरोध जताने लगा।

पिटाई से मैनेजर के फट गए कपड़े, घायल ने थाने में पुलिस से की शिकायत।

पिटाई से मैनेजर के फट गए कपड़े, घायल ने थाने में पुलिस से की शिकायत।

मैनेजर पर चलाए डंडे, पिटाई से फट गए कपड़े

मैनेजर को विरोध करता देख लड़कियां और युवक डंडा लेकर दुकान में घुस गए। उन्होंने मैनेजर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने भी मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया और उसके कपड़े फाड़ डाले। मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची और भीड़ को शांत कराया।

चखना दुकान पर पुलिस कार्रवाई से भड़की लड़कियां

दरअसल, शराब दुकान के पास ही एक मकान में रहने वाले लोग चखना दुकान संचालित करते हैं। पिछले दिनों आबकारी विभाग की टीम ने चखना दुकान में छापेमारी कर कार्रवाई की थी। आरोप है कि, विभाग की इस कार्रवाई से वहां रहने वाली लड़कियां नाराज थीं।

मैनेजर पर शिकायत करने का था शक

उन्हें शक था कि शराब दुकान के मैनेजर की शिकायत पर ही आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है। इसके चलते लड़कियां शराब दुकान मैनेजर से रंजिश रखने लगीं। सोमवार रात मौका पाकर लड़कियों ने अपने घर वालों और अन्य लोगों के साथ मिलकर शराब दुकान पर हमला कर दिया।

आबकारी विभाग की कार्रवाई से नाराज युवतियों ने मचाया उत्पात।

आबकारी विभाग की कार्रवाई से नाराज युवतियों ने मचाया उत्पात।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा CCTV वीडियो

लड़कियों के शराब दुकान के सामने हंगामा मचाने, पथराव कर तोड़फोड़ करने और मैनेजर की पिटाई करने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसमें लड़कियां मैनेजर की डंडे से पिटाई करते दिखाई दे रही हैं। मैनेजर ने इस मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है।

संदिग्ध युवक-युवतियों का रहता है जमावड़ा

बताया जा रहा है कि शराब दुकान के पास संदिग्ध गतिविधियां भी होती है। आरोप है कि, लड़कियां और युवक दुकान से शराब खरीदकर रख लेते हैं। फिर देर रात महंगे दामों में लोगों को बेचते हैं। पुलिस को भी इस अवैध गतिविधियों की जानकारी है, लेकिन कभी कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular