Friday, July 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : 20 लाख से ज्यादा के जेवरात की लूट, ज्वेलरी शॉप...

छत्तीसगढ़ : 20 लाख से ज्यादा के जेवरात की लूट, ज्वेलरी शॉप की महिला कर्मचारी से गहने लेकर भागे नकाबपोश बदमाश, CCTV खंगाल रही पुलिस

रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर चौक में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में मंगलवार रात लूट की वारदात हुई।

रायगढ़: जिले के चक्रधर नगर चौक में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में मंगलवार रात लूट की वारदात हुई। ओम ज्वेलर्स की महिला कर्मचारी से बदमाश ज्वेलरी भरा बैग लूट कर फरार हो गए। इसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। SP और पुलिस अधिकारियों की टीम देर रात मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

दुकान के संचालक नटवर अग्रवाल ने बताया कि रोज की तरह दो महिला कर्मचारी सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग लेकर घर जा रहीं थी। इसी दौरान दो बदमाश बाइक पर आए। लड़की को धक्का दिया और थैला छीन कर भाग निकले। आरोपियों ने अपने चेहरे ढके हुए थे। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है।

लूट की वारदात के बाद घटनास्थल पर जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

लूट की वारदात के बाद घटनास्थल पर जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

घटना के बाद शहर में की गई नाकेबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई। SP दिव्यांग पटेल के निर्देश पर शहर से बाहर आने-जाने वाले हर रास्ते पर नाकेबंदी कर दी गई। सभी बाहरी रास्ते में पुलिस लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि दोनों बदमाशों ने कई दिनों की रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया है।

रायगढ़ के ओम ज्वेलर्स की महिला कर्मचारी से लूट की वारदात। दो बाइक सवार लुटेरों ने ज्वेलरी भरा बैग छीना।

रायगढ़ के ओम ज्वेलर्स की महिला कर्मचारी से लूट की वारदात। दो बाइक सवार लुटेरों ने ज्वेलरी भरा बैग छीना।

एसपी बोले- CCTV फुटेज खंगाले जा रहे

SP दिव्यांग पटेल ने बताया कि, आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ सुराग जरूर मिले हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है। ज्वेलरी लूटने वाले बाइक सवार बदमाशों की पतासाजी की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular