Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- कलयुगी बेटे ने माँ पर उठाया हाथ.. बेटे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- कलयुगी बेटे ने माँ पर उठाया हाथ.. बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर किया प्रताड़ित; किचन में लगा देते हैं ताला, बहु की मां और बहन भी घर आकर देते है गाली.. केस दर्ज

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां की बेदम पिटाई की है। दोनों ने 55 साल की महिला के गले और हाथ में मारा है। जिससे महिला को गंभीर चोटें आई हैं। महिला का आरोप है कि बेटा-बहू दोनों रोज प्रताड़ित करते हैं। घर के किचन में भी ताला लगा दिया जाता है। जिससे महिला पास में स्थित एक झोपड़ी में खाना बना कर गुजारा करती है। महिला ने दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय के कैलाश नगर वार्ड में रहने वाली बुजुर्ग महिला के. रामबाई ने FIR दर्ज करवाई है कि उनका बेटा के. प्रकाश और बहू प्रियंका उसे बहुत प्रताड़ित करते हैं। पति के. नागौया की मौत के बाद रोजाना गाली-गलौज और पिटाई कर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। साथ ही घर से बाहर निकालने का प्रयास भी किया जा रहा है। खुद के लिए खाना बनाने के बाद किचन का ताला लगाकर रखते हैं, ताकि बुजुर्ग महिला खाना न बना सके। मजबूरी में महिला घर के पास स्थित एक झोपड़ी में चूल्हा जलाकर खाना बना रही है।

इतना ही नहीं बहू की मां सरिता साहू और उसकी बहन मोहिनी साहू भी घर आकर गाली देते हैं। जिससे मानसिक रूप से काफी परेशान हो गईं हैं। बहू की मां और बहन घर समेत पूरी जायदाद को अपने दामाद यानी महिला के बेटे के. प्रकाश के नाम करने को कहते हैं। के. रामबाई ने पुलिस को बताया है कि उनके बेटा-बहू से उनकी जान को खतरा है। इधर, सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में बेटा, बहू, उसकी मां और बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular