Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : गर्लफ्रेंड को मारा, फिर खुद लगाई फांसी, फंदे से लटका...

छत्तीसगढ़ : गर्लफ्रेंड को मारा, फिर खुद लगाई फांसी, फंदे से लटका मिला प्रेमी, जमीन पर पड़ी थी प्रेमिका, मौका-ए-वारदात से बेल्ट; चाकू बरामद

सूरजपुर: जिले में 20 मई को प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली है। प्रेमी फांसी के फंदे पर लटका मिला तो प्रेमिका की लाश जमीन पर मिली। बताया जा रहा है कि युवक ने लड़की के दुपट्टे से फांसी लगाई है। पूरा मामला भटगांव थाना क्षेत्र के सकलपुर गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान बालेश्वर सिंह (25) और रीता सिंह (19) वर्ष के रूप में की गई है। बालेश्वर कालीपुर रामानुजनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला था, जिसकी रिश्तेदारी ग्राम सकलपुर मे थी। वह अक्सर ग्राम सकलपुर में अपने रिश्तेदार के घर आता रहता था।

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 20 मई को प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली है।

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 20 मई को प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली है।

मौके से बेल्ट, चाकू, फटी फ्रॉक बरामद

ग्रामीणों ने दोनों की लाश को देखकर गांव वालों और पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर बेल्ट, चाकू, फटी फ्रॉक और कान में पहनने वाली बाली बरामद किया है।

लड़के ने गला दबाकर की हत्या

मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़के ने लड़की का गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद खुद फांसी पर लटक गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular