Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : कोरबा सांसद बोलीं- छत्तीसगढ़ को मणिपुर बनाना चाहती है साय...

CG : कोरबा सांसद बोलीं- छत्तीसगढ़ को मणिपुर बनाना चाहती है साय सरकार, बलौदाबाजार हिंसा पर ज्योत्सना ने कहा- धर्म, जाति के नाम पर लड़ाना BJP का काम

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: छत्तीसगढ़ से इकलौती कांग्रेस सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने साय सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कोरबा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ को मणिपुर जैसा बनाना चाहती है। प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही हिंसा और आगजनी जैसी घटनाएं शुरू हो गई हैं।

सांसद ज्योत्सना महंत ने सुरक्षा को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कलेक्टर, SP सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा। इतना ही नहीं ज्योत्सना महंत ने कहा है कि देश मे जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां-वहां धर्म की आग लगी हुई है।

‘आज से 20 साल पहले ऐसे नहीं थे हालात’

ज्योत्सना महंत ने कहा कि भाजपा ने धर्म के नाम पर आग लगाई हुई है। इस आग को शांत करने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि आज से 20 साल पहले ऐसे हालात नहीं थे। आज धर्म, जाति, मजहब के नाम पर एक दूसरे को लड़ाया जा रहा है। भाजपा हमेशा धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाती है।

सांसद ज्योत्सना महंत ने बलौदाबाजार हिंसा में बाहरी लोगों का हाथ बताया है।

सांसद ज्योत्सना महंत ने बलौदाबाजार हिंसा में बाहरी लोगों का हाथ बताया है।

बलौदाबाजार हिंसा में बताया बाहरी लोगों का हाथ

छत्तीसगढ़ में बीते दिनों हुई बलौदाबाजार हिंसा पर सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि जिसका नाम ही सतनाम हो, जो सत्य के ऊपर, प्रेम के ऊपर बना हो। जैतखाम मामले को लेकर पहले कार्रवाई करना चाहिए। तारीख का इंतजार क्यों किया गया? ज्योत्सना महंत का कहना है कि चुनाव के दौरान भी बाहरी लोगों ने कोरबा लोकसभा में डेरा डाला था और बलौदाबाजार हिंसा में भी बाहरी लोगों का हाथ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular