Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : ठेकेदार से 7 लाख की लूट, बैंक से पैसे निकालकर...

छत्तीसगढ़ : ठेकेदार से 7 लाख की लूट, बैंक से पैसे निकालकर लौट रहा था, बदमाश बाइक से थैला लेकर भागे

तिल्दा-नेवरा थाना क्षेत्र में ठेकेदार से 7 लाख की लूट।

तिल्दा: छत्तीसगढ़ के तिल्दा-नेवरा में ठेकेदार 7 लाख की उठाईगिरी का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। ठेकेदार बैंक से रुपए निकाल कर अपने गांव कुंदरु जाने के लिए निकला था।

तिल्दा ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने ठेकेदार को निशाना बनाया। बाइक सवार लुटेरे ठेकेदार की बाइक में रखे थैले को लेकर भाग गए। थैले में 7 लाख रुपए थे। ठेकेदार ने पीछा किया लेकिन लुटेरे दूर निकल गए। इस बीच सूचना मिली कि थैला सड़क पर मिला है, जिसमें चेक बुक और जरूरी दस्तावेज हैं।

सिविल ठेकेदारी का काम करता है पीड़ित

पीड़ित ने जाकर देखा तो थैले में डॉक्यूमेंट तो थे, लेकिन रुपए नहीं थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। पीड़ित राधेश्याम साहू (44) ग्राम कुंदरु थाना क्षेत्र तिल्दा-नेवरा का रहने वाला है। पीड़ित बजरंग पावर प्लांट टंडवा और गौरी गणेश कंपनी मंढी में सिविल ठेकेदारी का काम करता है।

मजदूरों की रकम निकालने बैंक आया था

ठेकेदार हर महीने की 20 तारीख के आसपास मजदूरों की रकम निकालने के लिए तिल्दा के बैंक ऑफ बड़ौदा आता है। 20 जून को भी लगभग 3:30 बजे बैंक से रुपए निकाले। ठेकेदार थैले में रुपए रखकर तिल्दा के मोहन ट्रेडर्स गया। यहां 15 किलो सेंट्रिंग तार और कील लिया। इस दौरान बारिश होने की वजह से वह रुका।

बारिश बंद होने के बाद घर जाने के लिए निकला

बारिश बंद हो जाने के बाद ठेकेदार शाम करीब 5:45 बजे अपनी बाइक के दाहिने तरफ के हैंडल में पैसे वाले थैला को टांगकर घर के लिए निकला था। इसी दौरान आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular