Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : महंत बोले- EVM के जरिए मोदी ने बचाई अपनी सीट,...

छत्तीसगढ़ : महंत बोले- EVM के जरिए मोदी ने बचाई अपनी सीट, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- पीएम 3 राउंड में पीछे चल रहे थे, जांच होनी चाहिए

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने EVM को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। महंत ने कहा कि EVM माता के जरिए प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से अपनी सीट बचाने में सफल रहे। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष ने कांकेर लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी बिरेश ठाकुर के कम मतों से हार की वजह भी EVM को बताया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांकेर से कांग्रेस प्रत्याशी को EVM ने हराया है। वाराणसी से पीएम मोदी की जीत पर महंत ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन राउंड में पीछे चल रहे थे। ऐसी बातों को खुलेआम नहीं कहना चाहिए। इसकी जांच होनी चाहिए लेकिन होगी नहीं।

जीत के बाद पहली बार मनेंद्रगढ़ पहुंचे महंत

कोरबा लोकसभा क्षेत्र से जीत के बाद सांसद ज्योत्सना महंत पहली बार मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर पहुंची थीं। उनके पति और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत भी साथ पहुंचे थे। जहां नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

मन में वेदांत की शिक्षा होनी चाहिए

चरणदास महंत ने कहा कि इधर रिजल्ट आ रहा था, प्रधानमंत्री विवेकानंद जी के आश्रम चले गए थे। विवेकानंद जी के आश्रम में क्या लिखा है, उसे प्रधानमंत्री जी को पड़ लेना चाहिए था। विवेकानंद जी चाहते थे कि हमारे मन में वेदांत की शिक्षा होनी चाहिए। वेदांत की जानकारी होनी चाहिए।

कोरबा लोकसभा से जीत के बाद सांसद ज्योत्सना महंत और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत पहली बार मनेंद्रगढ़ पहुंचे।

कोरबा लोकसभा से जीत के बाद सांसद ज्योत्सना महंत और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत पहली बार मनेंद्रगढ़ पहुंचे।

नेता प्रतिपक्ष बोले- ईश्वर पीएम मोदी को सद्बुद्धि दें

नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि विवेकानंद जी ने हिन्दू-मुस्लिम को एक करने के लिए काम किया। आप उनके चिन्हित किए हुए पत्थर पर बैठ रहे हो और वहीं से हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई के बीच में लड़ाई के संदेश दे रहे हो। चरणदास महंत ने कहा कि हम सब लोग दुखी है। हम लोग ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि पीएम नरेन्द्र मोदी को सद्बुद्धि दें।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular