Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh News: रायपुर में बाल सुधार गृह से 6 नाबालिग भागे... हत्या...

Chhattisgarh News: रायपुर में बाल सुधार गृह से 6 नाबालिग भागे… हत्या और दुष्कर्म के मामलें में थे बंद, कमरे में खिड़की की रॉड मुड़ी मिली, FIR दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार बाल आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

RAIPUR: राजधानी रायपुर के माना स्थित बाल सुधार गृह से 6 नाबालिग भागने का मामला सामने आया है। आरोपी हत्या और दुष्कर्म जैसे गंभीर के मामले में सुधार गृह में बंद थे। नाबालिगों को जब गिनती की गई तो वो कम मिले। जिसके बाद उनकी खोजबीन की गई।

इस मामले में माना थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायत में बताया गया है कि ये सभी अपराधी बाल सुधार गृह की खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं। घटना सोमवार-मंगलवार रात साढ़े 12 बजे की है। आरोपी सुधार गृह के कमरा नंबर 1 में बंद थे।

खिड़की की रॉड मोड़कर भागे आरोपी

उन्होंने कमरे की खिड़की की रॉड को पहले मोड़ा फिर उखाड़ दिया। इसके बाद वे एक-एक करके सुधार गृह से फरार हो गए। वहां के कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान जब शक हुआ। तो उन्होंने कमरों की जांच की। तो नाबालिग गिनती में कम निकले। जिसके बाद कमरों की जांच करने में मामलें का पता चला।

आसपास खोजबीन के बाद FIR दर्ज

इस घटना के बाद वहां के कर्मचारियों ने आरोपियों के आसपास आरोपियों की खोजबीन की। लेकिन वे कही नही मिले। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार बाल आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

2 महीनें पहले 7 नाबालिग भागे, फिर हुए थे गिरफ्तार

माना बाल सुधार गृह से 2 महीने पहले भी सुबह 6 बजे के समय 7 नाबालिग आरोपी भाग गए थे। वे सभी आरोपी भी इसी तरह ग्रिल तोड़कर भागे थे। हालांकि पुलिस में एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपियों को राजिम से गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular