Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : CM योगी को धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार, फोन...

Chhattisgarh : CM योगी को धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार, फोन पर की थी बम से उड़ाने की बात; UP पुलिस ने घर से दबोचा

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक को UP पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे रायपुर के टिकरापारा इलाके से पकड़ा है।

दरअसल, बीते हफ्ते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। ये धमकी मुख्यमंत्री कार्यालय में किसी ने कॉल पर दी थी। इस फोन कॉल के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद लखनऊ में अज्ञात कॉलर के खिलाफ FIR दर्ज हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए UP पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

आरोपी को यूपी पुलिस ने रायपुर पहुंचकर पकड़ा है।

आरोपी को यूपी पुलिस ने रायपुर पहुंचकर पकड़ा है।

मोबाइल रायपुर में ट्रेस हुआ

UP पुलिस लगातार धमकी देने वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस में रखी थी। जिसके बाद आरोपी की लोकेशन रायपुर के टिकरापारा थाना इलाके में ट्रेस हुई। UP पुलिस ने फौरन रायपुर पुलिस के साथ मिलकर आरोपी कमलेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

मार्केटिंग का काम है आरोपी

आरोपी कमलेंद्र सिंह रायपुर के संजय नगर का रहने वाला है, जो IT सेक्टर में मार्केटिंग का काम करता है। योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद इसका खुलासा करेगी।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

इसके पहले भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को X प्लेटफॉर्म में जान से मारने की धमकी देने वाले एक युवक अजीत यादव को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इसे मुंबई से पकड़ा था, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। ये आरोपी यूपी के भदोही जिले का निवासी था। वह मुंबई में कॉलेज की पढ़ाई कर रहा था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular