Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: पनीर भुर्जी की जगह परोसी मटर-पनीर, TC ने सुपरवाइजर को पीटा.....

Chhattisgarh: पनीर भुर्जी की जगह परोसी मटर-पनीर, TC ने सुपरवाइजर को पीटा.. मशरूम नहीं मिलने पर मटर-पनीर खाने राजी था, मैन्यू बदला तो भड़का टिकट कलेक्टर

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पनीर की सब्जी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि टिकट कलेक्टर( TC) सुपरवाइजर पर ही भड़क गया और उसे पीट दिया है। बताया जा रहा है कि टीसी को पनीर भुर्जी की जगह मटर-पनीर परोसी गई थी। जिसे देखकर टिकट कलेक्टर भड़क गया और उसने सुपरवाइजर को जमकर पीटा है। इस मामले में पीड़ित ने तारबाहर थाने में केस दर्ज कराया है।

जांजगीर-चांपा जिले के परसाभाठा में रहने वाले राहुल कुमार घिडोरे (23) टीसी रेस्ट हाउस में सुपरवाइजर का काम करते हैं। शनिवार की सुबह टीसी श्रीधर गुरुपल्ली ने सुपरवाइजर को मशरूम की सब्जी बनाने के लिए कहा। सुपरवाइजर बाजार में मशरूम खरीदने के लिए गया भी था। मगर मशरूम नहीं मिलने पर उसने इसकी जानकारी टीसी को दी। इस पर टीसी ने पनीर भुर्जी खाने का का डिमांड किया था।

पनीर भुर्जी को लेकर ही पूरा विवाद हुआ है।

पनीर भुर्जी को लेकर ही पूरा विवाद हुआ है।

इसके बाद सुपरवाइजर ने कुक को पनीर भुर्जी बनाने के लिए सामान भी लाकर दे दिया। मगर कुक ने बना दिया मटर पनीर और खाते वक्त टीसी को मटर पनीर परोस दिया गया। ये देखते ही टिकट कलेक्टर भड़क गया और उसने सुपरवाइजर राहुल को बुलाया। फिर गाली-गलौज शुरू कर दी और उसे जमकर पीटा। इसी दौरान पास में खड़े दूसरे कर्मचारियों ने जब बीच बचाव किया तब मामला शांत हुआ है।

इस मामले को लेकर सुपरवाइजर ने टिकट कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल का कहना है कि टिकट कलेक्टर ने शराब पी रखी थी और उन्होंने शराब के नशे में मुझसे मारपीट की है। इसके बाद राहुल कुमार ने रविवार को पूरे मामले की शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीसी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular