Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : तहसील ऑफिस में रेड, 50 हजार की रिश्वत लेते नायब...

छत्तीसगढ़ : तहसील ऑफिस में रेड, 50 हजार की रिश्वत लेते नायब तहसीलदार गिरफ्तार, ACB ने रंगे हाथ पकड़ा

Dhamtari: धमतरी में कब्जा जमीन मामले में एक ग्रामीण से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते एसीबी ने नायब तहसीलदार को पकड़ा है। धमतरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार खीरसागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। टीम के अधिकारी कर्मचारी देर शाम तक कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिलीप पुरी गोस्वामी ने जमीन कब्जा मामले को लेकर रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी कार्यालय में किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी की टीम ने पांच जुलाई को विशेष रणनीति के तहत धमतरी पहुंचकर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि संबंधित जमीन 85 डिसमिल है। जिस पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा था।

तहसील दफ्तर में नायब तहसीलदार को पकड़ा

धमतरी राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार के कारनामा को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को देर शाम तहसील दफ्तर में कार्रवाई की। तहसील दफ्तर परिसर के कमरा नंबर 14 में पदस्थ नायब तहसीलदार खीर सागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। आरोपित अधिकारी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह कार्रवाई एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के नेतृत्व में की गई। टीम में करीब आठ से 10 एसीबी के अधिकारी और जवान तैनात है। देर शाम तक एसीबी की कार्रवाई जारी थी। नईदुनिया ने पिछले दिनों राजस्व विभाग में नामांकन,बटवारा, सीमांकन, आनलाइन नक्शा आदि के लिए रिश्वत लेने की खबर लगातार प्रकाशित की थी। एसीबी की इस कार्रवाई के बाद इसकी पुष्टि भी हो गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular