Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh: शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया दुष्कर्म.. घर से भागकर...

Chhattisgarh: शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया दुष्कर्म.. घर से भागकर ले गया युवक, शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार, गया सलाखों के पीछे

Dantewada: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक युवक ने नाबालिक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर घर से भगाकर ले गया था। जिसके बाद नाबालिग का रेप कर दिया। इधर, मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। मामला जिले के बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की के परिजनों ने बचेली थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 4 दिसंबर को कुम्हाररास का रहने वाला युवक रामकुमार कश्यप उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया है। बेटी को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश की।

युवक के करीबियों से भी पता लगाया गया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की युवक इलाके में ही स्थित अपने घर पर छिपा हुआ है। उसके साथ नाबालिग लड़की भी है। जानकारी मिलते ही पुलिस युवक के घर पहुंची। जवानों के आने की भनक लगते ही आरोपी युवक नाबालिग को घर पर ही छोड़कर भागने लगा। जिसका जवानों ने पीछा कर पकड़ लिया। नाबालिग लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। फिर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। बचेली थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि, FIR के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस एक्शन पर आई। फिर कुछ ही दिनों में आरोपी युवक को ढूंढ निकाला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular