Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने लगाई फांसी, VIP नंबर की...

छत्तीसगढ़ : रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने लगाई फांसी, VIP नंबर की कार से आया था, पेड़ पर गमछे से बनाया फंदा

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई टाउनशिप में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मंगलवार सुबह उसकी लाश पेड़ से लटकी मिली। वो 1111 वीआईपी नंबर की कार लेकर दुर्ग से भिलाई आया था। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान जितेंद्र पाण्डेय पिता रवींद्र पाण्डेय (37) के रूप में हुई है। रविंद्र दुर्ग पुलिस से हेड कांस्टेबल के पद से रिटायर हुए हैं। पहले पुलिस लाइन में रहते थे। वर्तमान में दुर्ग के महाराज चौक के पास रहते हैं। रविंद्र कुछ दिनों से बीमार थे। इसलिए जितेंद्र परेशान था।

भिलाई में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे ने लगाई फांसी।

गमछे से बनाया फंदा

बताया जा रहा है कि, जितेंद्र अपनी कार CG 05 M 1111 से मंगलवार सुबह 5 बजे के करीब भिलाई टाउनशिप की तरफ आया था। उसने सेंट थामस कॉलेज रोड के पास घने पेड़ वाली जगह पर गाड़ी खड़ा किया। इसके बाद एक पेड़ से गमछा बांधकर फंदे पर झूल गया। सुबह 7 बजे के करीब जब वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे देखा तो पुलिस को फोन कर सूचना दी।

वीआईपी नंबर की वह गाड़ी जिससे पहुंचा था युवक।

वीआईपी नंबर की वह गाड़ी जिससे पहुंचा था युवक।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करने के बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए मरचुरी भेज दिया है। भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरे का कहना है कि खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों और उसके मित्रों से पूछताछ करेगी, तभी कुछ पता चल पाएगा।

पुलिस पंचनामा कार्रवाई करती हुई।

पुलिस पंचनामा कार्रवाई करती हुई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular