Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : सड़क हादसा, 3 दोस्त सहित 4 की मौत... तेज रफ्तार...

Chhattisgarh : सड़क हादसा, 3 दोस्त सहित 4 की मौत… तेज रफ्तार बस और हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला, एक गंभीर

RAIPUR: रायपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार बस ने चार बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।

अभनपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना मंगलवार देर रात 12 बजे के आसपास की है। रायपुर की ओर से राजधानी ट्रेवल्स की बस तेज रफ्तार में बैलाडीला की ओर जा रही थी, तभी सामने की तरफ से एक बाइक पर चार युवक सवार होकर आ रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।

बाइक में चार युवक सवार थे।

बाइक में चार युवक सवार थे।

हादसे में घायल को अभनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग अभनपुर के रहने वाले थे। सभी केटरिंग का काम करते थे। काम निपटाने के बाद देर रात सभी अपने काम से वापस लौट रहे थे।

हादसें में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसें में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बस के टायर से कुचला 3 युवकों का सिर

बाइक पर सवार राजू सिंह, सागर यादव, मोहित साहू बस के टायर के नीचे आ गए। जहां उनका सिर दबकर बुरी तरह कुचला गया। हादसे में घायल युवक का नाम जशदीप पाल है। जशदीप के भी शरीर में कई जगह चोटें आई हैं।

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद भागा बस चालक

हादसे के दौरान बस में करीब 30-40 की संख्या में यात्री भी सवार थे। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से भाग गया है। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना अभनपुर पुलिस को दी। इसके बाद अभनपुर थाने की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। थाने में बस ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज हो गया है। उसकी खोजबीन की जा रही है।

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना अभनपुर पुलिस को दी।

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना अभनपुर पुलिस को दी।

हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर

वहीं दूसरे हादसे में बुधवार की सुबह अभनपुर से सटे हाइवे पर एक और हादसा हो गया। इसमें तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चला रहे सुखी पटेल की मौत हो गई। हाइवा चालक मौके से भाग गया है। वहीं पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular