Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : साली ने फांसी लगाकर दी जान, कमरे में फंदे से...

छत्तीसगढ़ : साली ने फांसी लगाकर दी जान, कमरे में फंदे से लटकी मिली लाश, मुंह पर टेप लगा हुआ था; गर्मी छुट्टी मनाने अपने डॉक्टर जीजा के यहाँ आई हुई थी

बालोद: ग्राम सिवनी बजरंगबली मंदिर के पास मुख्य मार्ग के बगल में स्थित किराए के मकान में मध्यप्रदेश विदिशा जिले के ग्राम सिरोन निवासी 23 वर्षीय साक्षी ने अज्ञात कारण से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार युवती ने अपने दीदी व जीजा के किराए के मकान में सोमवार शाम 7 से 7.30 बजे के बीच फांसी लगाकर जान दी है। जिसकी जानकारी शाम 7.45 के आसपास हुई। साक्षी के मुंह पर टेप लगा हुआ था।

मंगलवार को पंचनामा व पीएम की कार्यवाही के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया। पुलिस के अनुसार साक्षी एक माह पहले ही एमपी से गर्मी छुट्टी मनाने सिवनी आई थी। साक्षी के जीजा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पीपरछेड़ी में डॉक्टर है। पुलिस व सिवनी के सरपंच दानेश्वर सिन्हा के अनुसार डॉक्टर व उनकी पत्नी बच्चों के साथ बैग, स्टेशनरी व अन्य सामान की खरीदारी करने घर से निकले थे। शाम 7.45 बजे के आसपास डॉक्टर व उनकी पत्नी घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाए, मोबाइल में कॉल किया तो साक्षी ने रिस्पांस नहीं दिया। दरवाजा तोड़े तो अंदर फंदे से लटकी लाश मिली।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular