Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बेटे ने पिता की डंडे से पीट पीटकर कर दी हत्या,...

छत्तीसगढ़ : बेटे ने पिता की डंडे से पीट पीटकर कर दी हत्या, शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर मां के साथ कर रहा था मारपीट

जशपुरनगर: शराब पीने के लिए रूपये ना देने पर मां के साथ मारपीट कर रहे सौतेले पिता की डंडे से पीट पीटकर बेटे ने हत्या कर दी। मामला जिले के दोकड़ा चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत केनाडांड़ के आश्रित गांव चुनदरहा की है। जानकारी के अनुसार इस गांव की रहवासी प्रार्थिया ने पुलिस को दी गई सूचना में बताया कि 20 वर्ष पूर्व उसके पति की मृत्यु हो जाने के बाद वह पड़ोसी राज्य झारखंड के गुमला जिले के चैनपुर के रहवासी प्रदीप टोप्पो से विवाह किया था।

प्रदीप टोप्पो उसके साथ ही घर में रहा करता था। पहले पति से उसका एक बेटा महेश राम भी उनके साथ रहता था। प्रार्थिया के अनुसार 28 जुलाई की शाम को प्रदीप टोप्पो शराब पीने के लिए बस्ती की ओर चला गया। रात लगभग साढ़े 10 बजे शराब के नशे में धुत्त होकर घर वापस लौटा और प्रार्थिया से और शराब पीने के लिए रूपये मांगने लगा। प्रार्थिया ने जब रूपये देने से मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। घर में मौजूद उसके बेटे महेश राम ने प्रदीप टोप्पो को अपनी मां को गली देने से मना किया।

इस बात को लेकर आरोपित और प्रदीप के बीच विवाद होने लगा। विवाद के दौरान आरोपित महेश राम ने घर में रखे हुए डंडे से प्रदीप टोप्पो पर हमला कर दिया। सिर में आए गंभीर चोट के कारण प्रदीप टोप्पो की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। मामले में दोकड़ा पुलिस ने आरोपित महेश राम के विरूद्व भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (1) के अंर्तगत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular