Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : टॉकीज में चाकूबाजी, मची भगदड़… फिल्म देखने गए युवकों ने...

छत्तीसगढ़ : टॉकीज में चाकूबाजी, मची भगदड़… फिल्म देखने गए युवकों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा; धक्का-मुक्की को लेकर हुआ था विवाद

Dhamtari : धमतरी में चाकूबाजी की घटना नहीं थम रही। रविवार को शहर के देवश्री टॉकीज में चाकूबाजी की घटना हुई। 5 से 7 युवकों ने मिलकर गांव के 2 भाइयों को जमकर पीटते हुए चाकू से वार कर दिया। देवश्री टॉकीज में छत्तीसगढ़ी फिल्म हंडा लगी है। टॉकीज हाउसफुल चल रहा है। रविवार दोपहर अचानक यहां मारपीट की घटना हो गई। घटना की किसी ने वीडियो बना दी।

वीडियो में कुछ युवक ग्राम बोडरा संबलपुर से आये विवेक साहू, डोमेन्द्र साहू को मारते दिख रहे। लाठी सहित लात-घुसे से ताबड़तोड़ मारपीट कर रहे। घटना में विवेक को चाकू भी लगी है। रिश्ते में दोनों सगे भाई हैं। दोनों घायलों को रक्तदान एम्बुलेंस से जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। जहाँ से विवेक को बठेना अस्पताल रेफ र किया गया।

बीती रात भी हुई मारपीट

टॉकीज में बीती रात कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई थी। धक्का.-मुक्की की बात को लेकर विवाद हुआ। जो मारपीट में बदल गया था। इस दौरान एक युवक ने फायर इंस्टीगेटर को लीक कर दिया। टॉकीज धुंआ धुंआ हो गया था।

टॉकीज में मारपीट और चाकूबाजी को लेकर कुछ युवकों को हिरासत में लिए हैं। प्रार्थी हॉस्पिटल में हैं, इसलिए रिपोर्ट नहीं हो पाया है। स्टाफ को रिपोर्ट के लिए अस्पताल भेजे हैं। पूछताछ जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular