Sunday, October 27, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : अंतिम संस्कार में आंध्र प्रदेश गए फैमिली के घर चोरी,...

Chhattisgarh : अंतिम संस्कार में आंध्र प्रदेश गए फैमिली के घर चोरी, रायपुर में जेवर ले उड़े चोर, कामवाली ने फोन कर बताया- दरवाजे की कुंडी टूटी है

RAIPUR: रायपुर में एक घर में चोरी हो गई. परिवार आंध्र प्रदेश स्थित अपने पैतृक गांव गया था। इसी बीच चोरों ने घर के मेन गेट की कुंडी तोड़ दी। अलमारी में रखे जेवर और घरेलू सामान उड़ा लिए। इस मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। ये पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

8 मई को प्रार्थी सतीश बाबू(52) ने FIR दर्ज करवाई कि वह प्रोफेसर कॉलोनी में रहते हैं। उनके पिता की मृत्यु हो जाने के बाद अंतिम संस्कार में आंध्र प्रदेश गए हुए थे, तभी घर में काम करने वाली ने उन्हें फोन पर बताया कि घर के दरवाजे की कुंडी टूटी हुई है।

घर का सारा सामान बिखरा हुआ था

परिवार जब वापस लौटा तो उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है और आलमारी से गहने गायब हैं। इस मामले में पुरानी बस्ती पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चोर की तलाश करने लगी।

एकांश त्रिपाठी और अश्वनी तिवारी गिरफ्तार

खोजबीन के दौरान पुलिस ने प्रोफेसर कॉलोनी और कुशालपुर के रहने वाले आरोपी एकांश त्रिपाठी और अश्वनी तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के करीब 70 हजार के गहने और सामान भी बरामद कर लिए हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular