Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : जतमई माता मंदिर में फिर चोरी, दान पेटी के कांच...

छत्तीसगढ़ : जतमई माता मंदिर में फिर चोरी, दान पेटी के कांच को पत्थर से तोड़ा, 16 CCTV कैमरों में एक भी चालू नहीं

Gariyaband: गरियाबंद के जतमई मंदिर में एक बार फिर चोरी की घटना हुई है। जतमई माता मंदिर के पास स्थित महाकाल मंदिर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। चोर दान पेटी में रखे रुपए उड़ा ले गए। सुबह जब मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो दान पेटी का ताला टूटा हुआ मिला।

घटना रविवार की रात की है। कांच से बनी दान पेटी में दानदाताओं की ओर से चढ़ाए गए रुपए साफ तौर पर दिखाई देते थे। चोर को दान पेटी तोड़ते समय हाथ में चोट लगी होगी, क्योंकि मंदिर के अंदर खून फैला हुआ था। चोर जिधर से भागा है, वहां भी खून के छींटे फैले हुए थे।

जतमई मंदिर के पास स्थित महाकाल मंदिर में चोरी।

जतमई मंदिर के पास स्थित महाकाल मंदिर में चोरी।

जांच के लिए बुलाई गई डॉग स्क्वॉड की टीम

घटना की जानकारी छूरा पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच के लिए डॉग स्क्वॉड का टीम भी बुलाई गई। जतमई मंदिर में चोरी की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी चोरी हो चुकी है।

16 CCTV कैमरों में एक भी चालू नहीं

अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर आसपास का कोई हो सकता है। हैरानी की बात है कि मंदिर परिसर में अलग-अलग जगहों पर लगभग 16 CCTV कैमरे लगाए गए हैं, जिसमें से एक भी कैमरा चालू नहीं है। ऐसे में लाखों खर्च कर की गई व्यवस्था का कोई मतलब ही नहीं रहा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दान पेटी के कांच को पत्थर से तोड़ा गया

थाना प्रभारी दिलीप मेश्राम ने बताया की मौके पर डॉग स्क्वॉड की टीम आई थी। जांच की गई है। दान पेटी के कांच को पत्थर से तोड़ा गया है। अभी कोई तथ्य सामने नहीं आया है। संचालन समिति को CCTV कैमरे को जल्द ठीक करवाने कहा गया है।

मंदिर परिसर में जांच करती डॉग स्क्वॉड की टीम।

मंदिर परिसर में जांच करती डॉग स्क्वॉड की टीम।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular