Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : ट्रेलर ने मारी टक्कर, युवक का सिर-धड़ से अलग, कटकर...

छत्तीसगढ़ : ट्रेलर ने मारी टक्कर, युवक का सिर-धड़ से अलग, कटकर 20 फीट दूर गिरा; बलौदाबाजार-मस्तूरी रोड पर करीब 1 घंटे तक चक्काजाम

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एक युवक का सिर धड़ से अलग होकर 20 फीट दूर जा गिरा। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मस्तूरी थाना के मल्हार चौकी क्षेत्र की है। गुस्साए लोगों ने बलौदाबाजार-मस्तूरी रोड पर करीब 1 घंटे तक चक्काजाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला क्षेत्र के ग्राम नरियरा का रहने वाला संजू धीरही (26) और दोस्त राजा सुमन (27) दोनों मामा ससुर के दशगात्र में शामिल होने के लिए ग्राम नेवारी आए थे। इसी बीच सोमवार दोपहर को दोनों किसी काम से निकले थे, कुछ देर बाद नेवारी लौटते वक्त जोंधरा तरफ से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी।

चक्काजाम के दौरान भीड़ को समझाइश देते रहे पुलिस अफसर।

चक्काजाम के दौरान भीड़ को समझाइश देते रहे पुलिस अफसर।

धड़ से अलग होकर 20 फीट दूर जा गिरा सिर

इस हादसे में संजू का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया और 20 फीट दूर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजा सुमन भी बाइक से गिर कर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने मस्तूरी स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया।

ट्रेलर लेकर फरार हो गया ड्राइवर

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रेलर लेकर फरार हो गया। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। आक्रोशित भीड़ आरोपी चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

पुलिस उन्हें समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश की। चक्काजाम के चलते सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। काफी समझाइश के बाद भीड़ शांत हुई और करीब एक घंटे बाद मामला शांत हुआ। पुलिस इस मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular