Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : ट्रक-बाइक की भिड़ंत, टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में लगी...

Chhattisgarh : ट्रक-बाइक की भिड़ंत, टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में लगी आग, बाइक सवार घायल; शादी में शामिल होने जांजगीर जा रहा था युवक

बलौदाबाजार: जिले के चंदेरी के पास ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई, वहीं बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। मामला सिमगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के गुढ़ियारी का रहने वाला आशुतोष साहू (35) अपनी बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जांजगीर जा रहा था। इसी दौरान चंदेरी पुलिया के पास पीछे से ट्रक में बाइक सवार जा घुसा। इससे पहले बाइक में आग लग गई। बाइक की आग ने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे ट्रक में भी आग फैल गई। वहीं हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

टक्कर के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई।

टक्कर के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई।

जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने तत्काल बाइक और ट्रक में लगी आग को बुझाया। घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं सिमगा थाना प्रभारी गोपाल ध्रुव ने बताया कि घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक और बाइक दोनों रॉन्ग साइड में चल रहे थे। पीछे से ओवरटेक कर आगे बढ़ने की कोशिश में बाइक ट्रक के पीछे जा घुसा और गाड़ी में आग लग गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular