Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : TS सिंहदेव बोले- ब्रेट-ली से तेज फेंकते हैं मोदी, कहा-...

Chhattisgarh : TS सिंहदेव बोले- ब्रेट-ली से तेज फेंकते हैं मोदी, कहा- न खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाले इलेक्टोरल बॉन्ड से बटोर-बटोर खा रहे

SURGUJA: सरगुजा में संवाद शिविर में पूर्व डिप्टी CM टीएस सिंहदेव ने जो व्यक्ति यह कहते थे कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, उनकी पोल सुप्रीम कोर्ट के एक निर्णय से खुल गई है। वे आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली से ज्यादा तेज फेंकते हैं।

साथ ही सिंहदेव ने कहा कि देश में स्थिति चिंताजनक है। भाजपा पर निशाना साधते हुए सिंहदेव ने कहा कि वे इलेक्टोरल बॉंड के जरिए कैसे बटोर-बटोर के खा रहे हैं और खिला रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट के एक निर्णय से सामने आ गया।

घोषणापत्र के सभी वादे होंगे पूरे

सिंहदेव ने कहा कि देश की चिंता करने वाले सभी लोग देश के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। कांग्रेस ने विशेषज्ञों से विमर्श कर घोषणा-पत्र तैयार किया है। सभी घोषणाओं पर अमल होगा। इनमें रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी शामिल हैं। हमने पहले भी अपने घोषणा-पत्र पर अमल करके दिखाया है और आगे भी दिखाएंगे।

परिणाम हमारे पक्ष में होंगे- सिंहदेव

सरगुजा में लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद कांग्रेस का यह पहला बड़ा कार्यक्रम था। सरगुजा के तीन विधानसभा अंबिकापुर, लुंड्रा और सीतापुर के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता संवाद शिविर में सिंहदेव ने कहा कि चुनाव का परिणाम बेहतर प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं की मेहनत पर आधारित होता है। पार्टी ने बेहतर प्रत्याशी दिया है, अब हमें मेहनत करना है। परिणाम हमारे पक्ष में होंगे।

संवाद शिविर में उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ता

संवाद शिविर में उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ता

निराश नहीं करेंगी शशि

सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह जुझारू और युवा चेहरा हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मैंने शशि सिंह को राहुल गांधी के साथ 4000 किलोमीटर चुनौतीपूर्ण पदयात्रा करते देखा है। मुझे पूरा विश्वास है कि शशि सांसद बनेंगी, तो सरगुजा को निराश नहीं करेगी।

कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी टिप्स

कार्यकर्ताओं को सिंहदेव सहित अन्य वक्ताओं ने चुनावी टिप्स दिए और कांग्रेस के घोषणापत्र के वादों से लोगों को अवगत कराने की अपील की। कार्यक्रम को कांग्रेस सांसद प्रत्याशी शशि सिंह ने भी संबोधित किया और भरोसा दिलाया कि वे नेता बनकर नहीं सरगुजा के जनता की बेटी बनकर काम करेंगी।

काका लरंग साय की पोती कांग्रेस में हुई शामिल

काका लरंग साय की पोती कांग्रेस में हुई शामिल

कल सूरजपुर, 14 को बलरामपुर में सम्मेलन

सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सूरजपुर जिले में 10 अप्रैल एवं बलरामपुर जिले में कांग्रेस का जिला स्तरीय शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर में सरगुजा लोकसभा प्रभारी पवन अग्रवाल, डॉ.प्रीतम राम, बालकृष्ण पाठक, अजय अग्रवाल, शफी अहमद, जेपी श्रीवास्तव, द्वितेन्द्र मिश्र, मधु सिंह, डॉ. अजय तिर्की, राकेश गुप्ता, सीमा सोनी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

काका लरंगसाय की पोती ने किया कांग्रेस ज्वॉइन

सरगुजा से पूर्व सांसद स्व.लरंग साय की पोती हेमा सिंह ने संवाद शिविर में कांग्रेस ज्वाईन किया। काका लरंग साय के नाम से विख्यात स्व.लरंग साय भाजपा के कद्दावर नेता माने जाते हैं। उनकी पोती हेमा सिंह पुलिस विभाग में सेवा में भी। वहां से त्यागपत्र देकर उसने कांग्रेस ज्वाईन किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular