Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : ट्रेन से कटकर दो भाइयों की मौत, पार्टी करने के...

छत्तीसगढ़ : ट्रेन से कटकर दो भाइयों की मौत, पार्टी करने के बाद घूमने निकले थे दोनों, सुसाइड या हादसा जांच में जुटी पुलिस

Mahasamund: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में 2 सगे भाई की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यह हादसा है या सुसाइड अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं सगे भाइयों की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार दोनों भाई रविवार की रात बाहर से पार्टी करके घर आए थे। इसके बाद दोनों घूमने निकले थे। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा करा कर शव को पोस्टमार्टम लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। पीएम को बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

कैटरिंग का काम करता था बड़ा भाई

मृतक महासमुंद के वार्ड नं. 11 नयापारा के रहने वाले थे। बड़े भाई का नाम सुनील यादव है, जो 35 साल का था। सुनील कैटरिंग का काम करता था। उसका छोटा भाई आकाश यादव 22 साल का था, जो राज मिस्त्री था।

टिटलागढ़ पैसेंजर ट्रेन से कटकर हुई मौत

रात करीब 1:30 बजे टिटलागढ़ पैसेंजर ट्रेन से कटकर दोनों भाइयों की मौत हुई है। सुबह स्टेशन मास्टर ने जानकारी पुलिस को दी कि इमलीभाठा कैनाल रेलवे ट्रैक के पास दो युवकों की लाश पड़ी है।

टिटलागढ़ पैसेंजर ट्रेन से कटकर दो भाइयों की मौत हो गई। सुबह दोनों की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली।

टिटलागढ़ पैसेंजर ट्रेन से कटकर दो भाइयों की मौत हो गई। सुबह दोनों की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

इस सूचना पर सिटी कोतवाली और रेलवे पुलिस घटनास्थन पर पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। दोनों भाइयों की मौत से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतकों की मां लक्ष्मी यादव का कहना है कि ‘दोनों रात में खाना खाकर यह कहकर निकले कि घूम कर आ रहे हैं। सुबह पता चला कि दोनों की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी है।’

पत्नी की वजह से डिप्रेशन में था सुनील

SDOP अजय शंकर त्रिपाठी का कहना है कि मृतक सुनील की पत्नी कुछ दिन पहले विवाद के बाद मायके चली गई थी, जिस वजह से सुनील काफी डिप्रेशन में रहता था। बाकी जांच के बाद ही पता चलेगा कि ये आत्महत्या है या हादसा।

इसी जगह 4 बच्चों के साथ मां ने किया था सुसाइड

बता दें कि कुछ साल पहले भी इसी जगह पर बेमचा की एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular