Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर के एक ही इलाके में 2 बड़ी वारदात, 80...

Chhattisgarh : रायपुर के एक ही इलाके में 2 बड़ी वारदात, 80 साल की बुजुर्ग के गले से चेन स्नेचिंग, तो कारोबारी के घर लाखों की चोरी

दोनों ही मामलों में पुलिस FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

RAIPUR: राजधानी रायपुर के राजेन्द्र नगर इलाके में एक ही दिन में दो बड़ी वारदातें सामने आई हैं। पहले मामले में आरोपी ने घर के सामने बैठी 80 साल की बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन खींच ली। वहीं दूसरे मामले में फ्रांस घूमने गए स्टील कारोबारी के यहां लाखों रुपये की चोरी हो गई। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित राजकुमारी साहू ने राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई कि वो नाश्ता करने के बाद घर के सामने बैठी हुई थी। इस दौरान चेहरे पर मास्क पहने हुए एक बाइक सवार आया। उसने एक डॉक्टर का पता पूछा, जब महिला ने उसे जोर से बोलने के लिए कहा, तो वो उसके पास आया। फिर बातचीत के दौरान अचानक गले में पहने सोने की चेन पर झपट्टा मारकर फरार हो गया। FIR के मुताबिक, इस सोने की चेन की कीमत 65 हजार रुपए के करीब थी।

FIR दर्ज कर पूछताछ जारी

दूसरा मामला राजेंद्र नगर इलाके के एक निजी सोसायटी का है। यहां एक घर में स्टील कारोबारी मनीष धुप्पड़ रहते हैं। वे अपने परिवार के साथ फ्रांस घूमने गए हुए हैं। 1 मई से 8 मई के बीच किसी अज्ञात चोर ने उनके घर में घुसकर चोरी की है। चोर ने अलमारी के लॉकर में रखे कैश और गहने चुराए, जिसकी अनुमानित कीमत 6 लाख के करीब बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस FIR दर्ज कर घर में काम करने वाले नौकरों से भी पूछताछ कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular