Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्‍तीसगढ़ : खूबसूरत लड़कियों को भेज बनाते थे अश्लील VIDEO, फिर करते...

छत्‍तीसगढ़ : खूबसूरत लड़कियों को भेज बनाते थे अश्लील VIDEO, फिर करते थे ब्लैक मेल; हनीट्रैप मामले में महिला गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपित महिला पुष्पमाला।

बलौदाबाजार। छत्‍तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हनीट्रैप मामले में एक फरार आरोपित महिला को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला का नाम पुष्पमाला 27 वर्ष निवासी शिव मंदिर बलौदाबाजार है। बता दें, इससे पहले पुलिस ने तीन युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया था।

आरोपियों में कई नामचीन शामिल हैं। ये सभी मिलकर धनवान, शासकीय एवं प्राइवेट नौकरी से रिटायर्ड लोगों को हनीट्रैप में फंसाते थे। फिर उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूला करते थे। अभी भी इस गिरोह के मास्टरमाइंड सहित कई फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा हर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले हनीट्रैप का मामला सामने आया था। सिटी कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है, जिसमें यह तथ्य सामने आया कि प्रकरण का सरगना फरार आरोपित के साथ महान, मोंटी उर्फ प्रत्यूष, दुर्गा एवं अन्य आरोपितों द्वारा खूबसूरत महिलाओं को रसूखदार व रिटायर्ड कर्मचारियों के घरों में भेजा जाता था।

इसके बाद उनकी अश्‍लील फोटो या वीडियो खींचकर उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम उगाही की जाती थी। इस प्रकरण में पूर्व में कुल चार आरोपितों महान, दुर्गा, मोंटी उर्फ प्रत्यूष एवं रवीना को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनसे पूछताछ पर बलौदाबाजार शहर में भयादोहन कर लाखों रुपए की वसूली करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ था।

गिरोह के सदस्यों में बंटा हुआ था काम

इस गिरोह द्वारा बहुत ही सुनियोजित तरीके से बलौदाबाजार शहर एवं आसपास के धनाढ्य एवं विभिन्न शासकीय एवं प्राइवेट सेवाओं से सेवानिवृत्त हुए लोगों को अपने झांसे में लिया जाता था तथा उन्हें महिला संबंधी अपराध में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए की मोटी रकम वसूली की जाती थी।

यह गिरोह बहुत ही शातिर तरीके से अपने काम को अंजाम देता था तथा गिरोह के सभी सदस्यों के मध्य काम का बंटवारा करते हुए सभी सदस्य अपनी अलग-अलग भूमिका निभाते थे।

नौ जुलाई को प्रकरण में फरार आरोपी पुष्पमाला 27 वर्ष निवासी शिव मंदिर के पास बलौदाबाजार को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। गिरोह का मुख्य सरगना एवं मास्टर माइंड तथा प्रकरण में शामिल अन्य आरोपित जो कि अभी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular