Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बहू की तरफदारी की तो पिता को मार डाला, पति-पत्नी...

Chhattisgarh : बहू की तरफदारी की तो पिता को मार डाला, पति-पत्नी के झगड़े में बेटे को समझा रहे थे; कुल्हाड़ी से काट डाला

Kondagaon: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक युवक ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पति-पत्नी की झगड़े के बीच पिता अपनी बहू का पक्ष ले रहा था। इससे गुस्साए बेटे ने अपने पिता की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी बेटे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम रावबेड़ा निवासी बज्जू परचाती के बेटे मानकू ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। इसके बाद भाग निकला। परिजनों ने गंभीर हालत में बज्जू को कांकेर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मानकू इकलौता बेटा है।

केशकाल थाने में पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ कर कोर्ट में पेश की।

केशकाल थाने में पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ कर कोर्ट में पेश की।

पुलिस ने आरोपी को गांव से पकड़ लिया

बज्जू परचाती की मौत होने पर अस्पताल प्रबंधन की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस गांव पहुंची तो आरोपी भाग चुका था। पुलिस उसे तलाश कर रही थी। वह गांव छोड़कर भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

पिता की हत्या के आरोपी बेटे को गांव से पकड़ लाई केशकाल पुलिस।

पिता की हत्या के आरोपी बेटे को गांव से पकड़ लाई केशकाल पुलिस।

पिता ने की बहू की तरफदारी

पुलिस पूछताछ में आरोपी मानकू ने बताया कि 16 फरवरी की रात उसका पत्नी असमोतीन बाई के साथ झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान उसके पिता बज्जू भी पहुंच गए। वह बहू की तरफदारी करते हुए उसे ही समझाने लगे। उसे यह बात बुरी लगी और गुस्से में कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया।

केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ।

केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ।

आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

इन लोगों की रही अहम भूमिका

इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय, उपनिरीक्षक शोभित राम साहू, सउनि कवल शोरी, सउनि हेमन्त देवांगन और थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular