Saturday, June 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : पानी नहीं देने पर पत्नी की हत्या, दूसरे मामले में...

छत्तीसगढ़ : पानी नहीं देने पर पत्नी की हत्या, दूसरे मामले में पत्नी से अवैध संबंध के शक में मर्डर, दोनों आरोपी गिरफ्तार

सक्ती: जिले में दो अलग-अलग हत्या के मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम चिखली काका और कुरदा का है।

पहले मामले में पत्नी से अवैध संबंध के शक में आरोपी ने शख्स को मौत के घाट उतार दिया। वहीं दूसरे मामले में पीने के लिए पानी नहीं देने पर पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

घर से लापता था व्यक्ति

पहला मामला कुरदा गांव का है, जहां मृतक सौखीलाल जांगड़े की पत्नी किरन जांगड़े ने 23 जून को पति के लापता होने की सूचना थाने में दर्ज कराई थी। किरन जांगड़े ने बताया था कि उसका पति गांव के ही अमरजीत बंजारे के साथ गया था। उसके बाद घर नहीं लौटा।

छत्तीसगढ़ के सक्ती में हत्या का आरोपी गिरफ्तार।

छत्तीसगढ़ के सक्ती में हत्या का आरोपी गिरफ्तार।

पहले पत्थर से कुचला, फिर दबाया गला

पुलिस ने अमरजीत बंजारे (30) को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने हत्या करना कबूल किया। आरोपी अमरजीत ने बताया कि उसकी पत्नी से सौखीलाल बात करता था। जिस वजह से वह सौखीलाल को सुनसान जगह ले गया और उसके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। फिर उसके सीने पर बैठकर गला दबाकर हत्या कर दी।

मर्डर कर शव दूसरे गांव में छिपाया

आरोपी ने शव को दूसरे गांव ले जाकर छिपा दिया था। आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद किया गया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी के खिलाफ मालखरौदा थाने में हत्या मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया, जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

सक्ती में पुलिस ने मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सक्ती में पुलिस ने मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पीने के लिए पानी नहीं देने पर पत्नी की हत्या

दूसरी घटना चिखली गांव की है, जहां आरोपी पति चंद्रशेखर भारद्वाज ने पत्नी से पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा था। पानी नहीं देने पर गुस्से में पति ने घर में रखे फावड़ा से पत्नी पर हमला कर दिया। जानलेवा हमले से पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular