Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : महिला की हत्या का चंद घंटो में खुलासा, पति ही...

छत्तीसगढ़ : महिला की हत्या का चंद घंटो में खुलासा, पति ही निकला हत्यारा, चरित्र संदेह में टंगिया से वार कर ले ली जान

राजनांदगांव। जिले में एक महिला की खौफनाक तरीके से हुई हत्या का पुलिस ने कुछ घंटे में खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने की थी. वह भी इसलिए क्योंकि पति को पत्नी के चरित्र पर संदेह था और वह ससुराल वापस जाने से इनकार कर रही थी. जिसके बाद आरोपी ने टंगिया से वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम बुद्धभरदा के पैरी बांट खार में ननंद भूनेश्वरी साहू और काकी सास के साथ तीनों खेत में निंदाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान भूनेश्वरी साहू का पति ओमप्रकाश साहू अपने मोटर सायकल पर आया और रोड़ किनारे गाड़ी खड़ी कर अपने हाथ में टंगिया को लेकर अपने पत्नी के पास खेत में आकर बोला कि जब ससुराल चले जाना बोलता हूं तो तबियत खराब होने का बहाना बनाती है और यहां खेत में काम कर रही है. आज तुमको नहीं छोडूंगा कहकर जान से मारने कि नियत से भुनेश्वरी साहु से मारपीट करने लगा. जिसको देखकर मृतिका भुनेश्वरी की भाभी और चाची बीच बचाव करने आई तो आरोपी ने उन्हें भी धक्का देकर बोले की तुम लोग पती-पत्नी के बीच में आओगे तो तुम दोनों को जान से खतम कर दूंगा कहकर धमकी देते हुए आरोपी ओमप्रकाश साहू हाथ में रखे हुए टंगिया से भुनेश्वरी साहू के गर्दन के पीछे 3-4 बार वार किया जिससे भुनेश्वरी नीचे गिर गई.उसके सिर और गर्दन से काफी खून बहने लगा और ओमप्रकाश साहू खून से सनी टंगिया को वही मेंड़ के पास फेंक कर अपने मोटर सायकल लेकर भाग गया.

मामले में पुलिस अधीक्षक के दिशानिर्देश पर पुलिस ने प्रकरण के विवेचना और आरोपी की पतासाजी के लिए टीम गठित किया. वहीं मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को मोखली पुलिया के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. साथ ही घटना में प्रयुक्त टंगिया और बाइक हीरो होण्ड को जब्त कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular