Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर सड़क हादसे में युवक की मौत.. बाइक...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर सड़क हादसे में युवक की मौत.. बाइक में लिखा है कोरबा का नंबर, 15 घंटे बाद भी मरने वाले की पहचान नहीं कर सकी पुलिस..

जांजगीर: जिले में सोमवार देर रात तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक तो भाग निकला, लेकिन पुलिस की कार्रवाई और जांच पर सवाल खड़े हो गए हैं। हादसे के 15 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को न तो टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता है और न ही हादसे में मरने वाले की पहचान कर सकी है। जबकि बाइक पर कोरबा का नंबर दर्ज है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

हादसे के बाद सड़क पर पड़ा युवक का शव। - Dainik Bhaskar

हादसे के बाद सड़क पर पड़ा युवक का शव।

कोरबा नंबर की बाइक है युवक की।

कोरबा नंबर की बाइक है युवक की।

क्षेत्र के भिलाई गांव के पास सोमवार देर रात तेज रफ्तार वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी और भाग निकला था। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी जानकारी कोटवार को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विवेक पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बाइक कोरबा पासिंग नंबर की थी। हालांकि युवक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिलने की बात पुलिस कह रही है, लेकिन नंबर के आधार पर भी बाइक मालिक की पहचान नहीं कर पाई।

पुलिस पर भड़का ग्रामीणों का गुस्सा।

पुलिस पर भड़का ग्रामीणों का गुस्सा।

ग्रामीणों का गुस्सा भड़का, जाहिर की नाराजगी
बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीण काफी गुस्से में थे। पुलिस को देखते ही हंगामा शुरू हो गया। लोगों ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि किसी तरह समझाकर शांत किया गया। इसके बाद कोटवार ने टक्कर मारने वाले वाहन को लेकर पिकअप होने की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular