Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सेंट्रल एजेंसियों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का...

BCC News 24: CG न्यूज़- सेंट्रल एजेंसियों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हमला.. बोले – गैर भाजपा शासित राज्यों को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे ED, IT और CBI

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश का सीधा आरोप लगाया है। रायपुर में उन्होंने कहा, ED, IT और CBI गैर भाजपा शासित राज्यों में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, एजेंसियां छापा डाले तो कोई बात नहीं, लेकिन ये मेलाफाइड इंट्रेस्ट लेकर आती हैं और यह ज्यादा घातक है।

रायपुर हैलीपैड पर महाराष्ट्र में संजय राउत की गिरफ्तारी से जुड़े सवालाें पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सीधी सी बात है, केंद्र सरकार के खिलाफ जो बोलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सारे पूर्व उदाहरणों में यही है। ED के पिछले आठ साल का ट्रेक रिकॉर्ड निकालेंगे तो पता चलेगा कि केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है। ED जो है वह राजनीतिक उद्देश्य के लिए काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा, जहां भाजपा शासित राज्य हैं, भाजपा के नेता हैं अथवा उससे जुड़े हुए संगठन हैं वहां वे कार्रवाई नहीं करते। केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है। उन्होंने कहा, अगर गलत हुआ है तो उसमें कार्रवाई होनी चाहिए।

हम इसका कोई बचाव नहीं करते, लेकिन केवल विरोधी दल के लोगों को टारगेट किया जाए, इसका हम विरोध करते हैं। मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा, ED, IT औरCBI लगातार गैर भाजपा शासित राज्यों को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। उसका उदाहरण है कि झारखंड में किस प्रकार से हो रहा है। छत्तीसगढ़ के बारे में बोलता हूं तो भाजपा के लोग हंसी उड़ाते हैं। उनका उद्देश्य ही यही है। अगर वे छापा डालते हैं तो कोई बात नहीं है। लेकिन वे लोग कहते हैं कि उसका नाम लो। वो मेलाफाइड इंट्रेस्ट लेकर आते हैं वह ज्यादा घातक है।

कर्मचारियों की हड़ताल पर कुछ कहने से बचे

कर्मचारियों की हड़ताल से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने साफ-साफ कुछ कहने से परहेज किया। उन्होंने कहा, बातचीत के रास्ते हमेशा खुले हुए हैं। जिनको बात करनी है वे आकर अधिकारी स्तर पर बातचीत करें। हड़ताली कर्मचारियों के वेतन कटौती के आदेश से उपजे आक्रोश के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular