Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- घर से गायब हुआ बच्चा, हिरासत में...

BCC News 24: CG न्यूज़- घर से गायब हुआ बच्चा, हिरासत में पिता..12 दिन बाद भी डेढ़ साल के मासूम का कोई सुराग नहीं, पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में 12 दिन पहले घर से गायब हुए डेढ़ साल के मासूम का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए बच्चे के पिता को हिरासत में ले लिया है। साथ ही इस मामले की जांच के लिए अब स्पेशल जांच टीम का भी गठन किया गया है। मामला जिले के बारसूर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, उपेट गांव के इरपा पारा निवासी बक्सू कश्यप ने बारसूर थाने में अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बक्सू का कहना था कि, 21 मई की रात उसके घर में उसकी पत्नी के साथ सो रहा डेढ़ महीने का बेटा युग कश्यप अचानक गायब हो गया। घटना के वक्त वह और घरवाले घर के बाहर सो रहे थे। लेकिन देर रात जब मां उठी तो बच्चा बिस्तर से गायब था। परिजनों ने घर में और आसपास सभी जगहों पर बच्चे की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

इस मामले की पड़ताल के लिए एक स्पेशल जांच टीम बनाई गई है। जिसमें ASP राजेंद्र जायसवाल, SDOP कृष्ण कुमार चंद्राकर और बारसूर थाना प्रभारी सुरेंद्र पामभोई शामिल हैं। मामले से जुड़े कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने घर के पास ही खेत से गमछा और बच्चे के कमर में बंधा काला धागा बरामद किया है।

अफसरों ने कहा कि, बच्चे के रहस्यमयी ढंग से घर से गायब होने के हर एंगल की बारीकी से जांच की जा रही है। आप-पास के लोगों से पूछताछ जारी है। बच्चे के पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा दी जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular