Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़CM भूपेश को बड़ी जिम्मेदारी BIG NEWS: सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त.... कांग्रेस हाईकमान...

CM भूपेश को बड़ी जिम्मेदारी BIG NEWS: सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त…. कांग्रेस हाईकमान ने छत्तीसगढ़ के CM भूपेश को यूपी चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया….

रायपुर 2 अक्टूबर 2021। AICC ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी दी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया गया। इस संबंध में हाईकमान ने आदेश पत्र जारी कर दिया गया है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को असम की जिम्मेदारी दी गई थी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की तरफ से आदेश जारी कर दिया गया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आदेश जारी किया है। महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एआईसीसी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में तत्काल प्रभाव से नियुक्त किया है। असम के बाद यह दूसरा राज्य है। जहां कि जवाबदेही भूपेश बघेल को दी गई है।

जिम्मेदारी मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “माननीय राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुझे पर्यवेक्षक होने का निर्देश दिया है। बड़ी ज़िम्मेदारी है। पूरा प्रयास रहेगा कि शीर्ष नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। परिवर्तन का संकल्प, कांग्रेस ही विकल्प।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular