Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: केजरीवाल को छत्तीसगढ़ के CM का जवाब.. मुख्यमंत्री भूपेश बोले- लक्ष्मी-गणेश...

छत्तीसगढ़: केजरीवाल को छत्तीसगढ़ के CM का जवाब.. मुख्यमंत्री भूपेश बोले- लक्ष्मी-गणेश के पैर पकड़कर वैतरणी पार करना चाहते हैं दिल्ली के सीएम

रायपुर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश में चुनावी माहौल के बीच कह दिया है कि नोटों पर महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ दूसरी तरफ लक्ष्मी और गणेश की तस्वीर होनी चाहिए। अब इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसे केजरीवाल का चुनावी शिगूफा बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि यह केजरीवाल की पार्टी की आईडियोलॉजी के खिलाफ है। चुनाव आया तो केजरीवाल इस तरह की बातें करने लग गए।

केजरीवाल को सीएम बघेल ने घेरा

अपने बयान में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि केजरीवाल जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं या जब अपने दफ्तरों की तस्वीर दिखाते हैं तो एक तरफ भगत सिंह की तस्वीर होती है तो दूसरी तरफ संविधान निर्माता अंबेडकर की तस्वीर होती है। आप बताइए अगर यह दोनों महापुरुष जिंदा होते तो क्या केजरीवाल इनके सामने ऐसी बातें कर पाते। भगत सिंह और अंबेडकर दोनों की ही इस तरह की विचारधारा नहीं रही।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि नोट पर किसकी फोटो होनी चाहिए यह भारत सरकार तय करती है लेकिन अभी वोट के लिए केजरीवाल नया शिगूफा छोड़ दिया है। जहां-जहां चुनाव केजरीवाल को लड़ना होता है उसके लिए भावनात्मक कार्ड केजरीवाल खेलते हैं।

केजरीवाल जो कहते हैं वो करते हैं- सीएम भूपेश

सीएम भूपेश बघेल के मुताबिक केजरीवाल वोट समेटने की कोशिश कर रहे हैं, इसके अलावा कुछ नहीं है। पहले उन्होंने कहा था कि यमुना की सफाई कर देंगे। केजरीवाल जो कहते हैं वह करते नहीं है। उन्होंने तो अपने कार्यालयों से गांधी जी की तस्वीर हटाई। अब लक्ष्मी और गणेश जी के पैर पकड़कर वैतरणी पार करना चाहते हैं जनता सब समझती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular