Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोयला लोडेड ट्रेलर ने स्कूटी को मारी...

BCC News 24: CG न्यूज़- कोयला लोडेड ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर.. पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत; सड़क पर शव रखकर लोगों ने किया चक्काजाम

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले के धौरांभाठा में मंगलवार को भारी वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। घटना तमनार थाना क्षेत्र की है। लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, वहीं गांववालों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया। करीब एक घंटे तक रास्ते पर जाम लगा रहा।

तमनार थाना प्रभारी गंगा बंजारे ने बताया कि ग्राम कोंडकेल का रहने वाला अनिल यादव (18 वर्ष) अपने साथी अघन चौहान और नरेश यादव के साथ किसी काम के सिलसिले में स्कूटी पर सवार होकर धौराभांठा आ रहा था। इसी दौरान धौरांभाठा की तरफ से आ रहे कोयला लोडेड ट्रेलर चालक ने तेज और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। कोयला लोडेड ट्रेलर के पहियों के नीचे दबकर अनिल यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उसके दोनों साथी भी घायल हो गए।

सड़क हादसे में युवक की मौत।

सड़क हादसे में युवक की मौत।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को ग्रामीणों की सहायता से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इधर हादसों से नाराज गांववालों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया, जिसे समझा-बुझाकर हटाया गया। वहीं घटना के बाद गाड़ी के साथ ट्रेलर चालक फरार हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular