Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में आचार संहिता खत्म, अब हो सकेगी ट्रांसफर-पोस्टिंग... राजेश मूणत बोले-...

छत्तीसगढ़ में आचार संहिता खत्म, अब हो सकेगी ट्रांसफर-पोस्टिंग… राजेश मूणत बोले- कांग्रेस सरकार के करीबी रहे अफसर अपने ट्रांसफर की तैयारी कर लें

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अक्टूबर माह से प्रदेश में लागू आचार संहिता चार दिसंबर सोमवार से खत्म हो गई है। प्रदेश में अब ट्रांसफर-पोस्टिंग का दौर जारी होगा। रायपुर पश्चिम विधानसभा से जीते पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार के करीबी रहे अफसरों को चेतावनी दी है, कि अपने-अपने ट्रांसफर की तैयारी कर लें। अब देखना यह है, कि ट्रांसफर-पोस्टिंग की प्रक्रिया कब शुरू होगी।

आपको बता दे, कि आदर्श आचार संहिता आठ अक्टूबर को लागू हुई थी, इसके बाद प्रदेश में ट्रांसफर-पोस्टिंग की प्रक्रिया बंद हो गई थी।

राजेश मूणत ने अफसरों को चेतावनी दी है।

राजेश मूणत ने अफसरों को चेतावनी दी है।

इस्तीफे का दौर शुरू

प्रदेश में भाजपा सरकार बनते कांग्रेस सरकार के करीबी रहे अधिकारियों और अधिवक्ताओं ने अपने पद से इस्तीफा देना शुरू कर दिया है। 4 दिसंबर सोमवार को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने राज्यपाल के नाम इस्तीफा भेज दिया है। वहीं शिक्षा विभाग, बिजली विभाग और सीएम सचिवालय में पदस्थ संविदा अधिकारी, अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular