Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 20 रुपए के लिए कांग्रेस नेता ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- 20 रुपए के लिए कांग्रेस नेता ने युवक को पीटा.. घसीटता हुआ दुकान के पीछे टूटे हुए मकान में ले गया और चप्पल से मारा, जान से मारने की धमकी भी दी; FIR

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में महज 20 रुपए के लिए कांग्रेस नेता ने एक युवक को पीट दिया। उसने उसे गालियां देकर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि कांग्रेस नेता उसे दुकान से घसीटता हुआ ले गया था। इसके बाद उसने युवक को चप्पल से मारा है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

पत्थलगांव निवासी माधव शर्मा मेडिकल स्टोर चलाते हैं। इसके अलावा वह ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी हैं। यह घटना 23 अगस्त की बताई जा रही है। जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। इस मामले में पीड़ित युवक ने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि वह 23 अगस्त को माधव शर्मा के पास गया था। वहां मैंने माधव शर्मा से 20 रुपए मांग लिए थे। जिस पर वह नाराज हो गया।

माधव शर्मा।

माधव शर्मा।

शिकायत में बताया गया कि कांग्रेस नेता इतना नाराज हुआ कि युवक को दुकान से घसीटता हुआ दुकान के पीछे की तरफ टूटे हुए मकान में ले गया। वहां उसने चप्पल से युवक को पीटा है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 294,506,323 के तहत केस दर्ज किया है।

बताया गया है कि इस मामले में 27 अगस्त को ही केस दर्ज कर लिया गया था। मगर अब जाकर वीडियो वायरल हुआ है, तब पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आ सकी है। इस मामले में एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें युवक की शिकायत पर माधव शर्मा के खिलाफ पत्थलगांव थाने में अपराध दर्ज किया गया है। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular