Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडागर्दी.. ट्रेलर चालक...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडागर्दी.. ट्रेलर चालक को थाने में घुसकर पीटा, बीच-बचाव करने आए सिपाही को भी गालियां दी, घूंसे मारे, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में शुक्रवार देर रात कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक के बेटे ने जमकर उत्पात मचाया। अपने साथियों के साथ एक ट्रेलर में तोड़फोड़ कर चालक की पिटाई कर दी। जब चालक शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो आरोपी वहां भी पहुंच गए और मारपीट की। इस दौरान सिपाही बीच-बचाव करने पहुंचा तो उसे गालियां दी और घूंसे मारे। इस संबंध में ड्राइवर और सिपाही दोनों ओर से कोतरा रोड थाने में ही FIR दर्ज कराई गई है।

सिपाही लालजीत राठिया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी मुलायम सिंह अपने साथी अलीमुद्दीन अंसारी ओडिशा से ट्रेलर खाली कर रायगढ़ लौट रहा था। अभी वह रात करीब 1.40 बजे कोतरा रोड थाने से करीब 100 मीटर दूर जीरा चौक पर पहुंचा था कि कार लेकर खड़े तीन-चार लड़कों ने उसे रुकवा लिया। उसके ट्रेलर रोकते ही लड़कों ने गालियां देनी शुरू कर दी। मुलायम ने मना किया तो लड़के ट्रेलर पर चढ़ गए और मारपीट कर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

थाने के बाहर मारपीट करने वाले आरोपी।

इस पर मुलायम वहां ये किसी तरह बचकर भागा और थाने पहुंचकर इसकी जानकारी दी। उस समय थाने में पदस्थ सिपाही लालजीत राठिया ड्राइवरों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा, लेकिन वहां कोई नहीं था। इस पर सभी थाने लौट आए और सिपाही राठिया उनकी बयान लेने लगा। सिपाही लालजीत का आरोप है कि तभी ऑडी गाड़ी से विधायक का बेटा रितिक नायक थाने में घुस आया और ड्राइवरों से मारपीट करने लगा।

ट्रक ड्राइवर मुलायम सिंह।

ट्रक ड्राइवर मुलायम सिंह।

उसी समय दूसरी गाड़ी भी आई और उसमें से 2-3 लोग निकलकर थाने में घुस आए। अंदर आते ही उन्होंने भी मारपीट शुरू कर दी। थाने में पदस्थ आरक्षकों ने बीच-बचाव का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने गालियां देनी शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने सिपाही लालजीत को गाल पर थप्पड़ और घूंसे मारे। इसके चलते उसके गाल, आंख के नीचे और सिर पर चोटें आई हैं। इसके बाद आरोपी वहां से चले गए।

ट्रेलर का शीशा टूट गया।

ट्रेलर का शीशा टूट गया।

इस मामले में ड्राइवर मुलायम सिंह और सिपाही लालजीत राठिया ने अलग-अलग FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने विधायक के बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ धारा 186, 294, 332, 34, 353, 506 सहित गैर जमानतीय धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है। एडिशनल SP लखन पटले का कहना है कि मामला दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। विधायक की ओर से भी इस मामले में शिकायत की गई है। हालांकि विधायक से इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया, पर संपर्क नहीं हो सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular