Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कूल बाथरूम में विवाद, छात्र ने बाहर आकर सिर फोड़ा.. ग्राउंड...

CG: स्कूल बाथरूम में विवाद, छात्र ने बाहर आकर सिर फोड़ा.. ग्राउंड में आकर मारा ईंट, खून से लथपथ हो गया दूसरा स्टूडेंट; केस दर्ज

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक स्कूली छात्र ने दूसरी छात्र का सिर फोड़ दिया। दोनों के बीच स्कूल के ही बाथरूम में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी छात्र ने ईंंट मारकर दूसरे छात्र को खून से लथपथ कर दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

गणेश नगर के अन्नपूर्णा कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण समद्दार (49) ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि, उनका बेटा इन्द्रजीत (15) रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ता है। 30 नवम्बर को स्कूल के बाथरूम में उसका किसी आदर्श बक्सेल नामक छात्र से विवाद हो गया था।

शिकायत में यह भी बताया गया कि स्कूल से छुट्टी होने पर उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ रेलवे ग्राउंड के पास खड़ा था। जहां पर दूसरा छात्र आदर्श पहुंचा, उसने ईंट मारकर उनके बेटे का सिर फोड़ दिया। इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने अपने बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस मामले में धारा 294, 324, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular