Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- चचेरे दादा ने पोते के साथ की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- चचेरे दादा ने पोते के साथ की गंदी हरकत.. खेलते वक्त बहाने से बुलाया; प्राइवेट पार्ट से खून निकला तो भागा

बिहार: गोपालगंज में 47 साल के चचेरे दादा ने अपने 12 साल के पोते के साथ गंदी हरकत की है। बच्चे ने बताया कि वो अपने घर के बाहर खेल रहा था। दादा ने कहा कि दादी बुला रही है इधर आओ। और इसके बाद मेरे पकड़े उतारने लगे। मैंने मना किया तो नहीं माने। मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे प्राइवेट पार्टी से खून निकलने लगा तो वो डर गए और मुझे छोड़ा। इसके बाद मैंने आकर मां को आकर सारी बातें बताई। घटना के बाद बच्चे का मेडिकल टेस्ट कराया गया और इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है। वो 3 बच्चों का पिता है।

मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित की मां के अनुसार बीते शुक्रवार को मासूम बच्चा अपने घर पर खेल रहा था। तभी उसका चचेरे दादा मणि तिवारी आया और उसे यह कहकर अपने घर ले गया कि दादी (उसकी पत्नी) तुम्हें बुला रही है। बच्चा अपने 8 साल के छोटे भाई के साथ उसके घर गया। वहीं आरोपित ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस दौरान उसका भाई भी वहीं था, लेकिन वह देख नहीं सका। घटना के बाद बच्चे का प्राइवेट पार्ट जख़्मी हो जाने के कारण उससे खून निकलने लगा। दोनों भाइयों द्वारा जब शोर मचाया गया, तब आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को तुरंत उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को तुरंत उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पहले PHC, फिर अगले दिन सदर अस्पताल लाए परिजन
बच्चे की मां ने बताया कि जब वह रोते-बिलखते घर आया तो पहले उसे कुचायकोट के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने तत्काल उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अगले दिन शनिवार को उसे सदर अस्पताल लेकर गए, जहां बच्चे का इलाज किया गया। शनिवार को ही पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया गया।

इधर जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को तुरंत उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। कुचायकोट थाना प्रभारी किरण शंकर ने बताया कि बच्चे को मेडिकल जांच व इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर रहे हैं। उचित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular