Sunday, June 16, 2024
HomeकोरोनाCOVID-19 के कारण मरने वाले 200 लोगों का अंतिम संस्कार कराने वाले...

COVID-19 के कारण मरने वाले 200 लोगों का अंतिम संस्कार कराने वाले एंबुलेंस ड्राइवर की मौत, कोरोना से था संक्रमित…

कोविड महामारी के विरुद्ध अभियान के समर्पित योद्धा दिल्ली के आरिफ खान की मृत्यु पर उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने विचार जाहिर किए। नायडू ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि श्री आरिफ खान की मृत्यु समाज के लिए बड़ी क्षति है।

उन्होंने कहा, ‘कोविड महामारी के विरुद्ध अभियान के समर्पित योद्धा दिल्ली के श्री आरिफ खान की मृत्यु के समाचार से दुखी हूं। महामारी के दिनों में अपनी एम्बुलेंस से आपने मृतकों की सम्मानपूर्वक अंत्येष्टि में सहायता की। ऐसे समर्पित नागरिक की मृत्यु समाज के लिए क्षति है। मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर पुण्यात्मा को आशीवार्द दें और परिजनों को धैर्य प्रदान करें।

आरिफ खान छह महीने तक दिल्ली के सीलमपुर में अपने घर से 28 किलोमीटर दूर एंबुलेंस की पार्किंग में सोए ताकि वो अपनी कोरोना ड्यूटी पूरी कर सकें. 48 साल के आरिफ खान ने कोरोना बीमारी से हिंदू राव अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरिफ खान शहीद भगत सिंह सेवा दल के साथ काम करते थे. ये दल एनसीआर में मुफ्त आपातकालीन सेवाएं प्रदान कराता है. आरिफ खान 3 अक्टूबर को बीमार पड़े और उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular