Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- क्रेन ने लड़की को कुचला.. दादा के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- क्रेन ने लड़की को कुचला.. दादा के साथ कॉलेज जा रही थी, मौके पर मौत; आरोपी चालक 14 साल का नाबालिग

हरियाणा: पानीपत जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बाबरपुर मोड़ के पास कॉलेज जा रही लड़की को क्रेन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने पाया कि क्रेन चलाने वाला चालक नाबालिग था।

हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लड़की के शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। सदर थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। आरोपी क्रेन छोड़कर भाग रहा था कि लोगों ने दबोच लिया।

क्रेन, जिससे दादा-पोती को कुचला गया।

क्रेन, जिससे दादा-पोती को कुचला गया।

मृतका की पहचान 19 साल की साक्षी निवासी बाबरपुर मंडी के रूप में हुई। वह इंजीनियरिंग की फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। 65 वर्षीय दादा सुभाष से कॉलेज छोड़ने जा रहे थे कि दोनों को क्रेन ने कुचल दिया। साक्षी की मौत हो गई, वहीं दादा गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपी चालक 14 साल का नाबालिग है, जो इस समय पुलिस गिरफ्त में है। साक्षी के पिता दीपक बाबरपुर मंडी में एक परचून की दुकान चलाते हैं। साक्षी बड़ी बेटी थी। एक छोटा बेटा भी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular