Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सड़क पर मछली लू्टने की भीड़.. पिकअप में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सड़क पर मछली लू्टने की भीड़.. पिकअप में भरकर ले जाई जा रही थीं, ड्राइवर ने ब्रेक मारा तो रोड पर गिर गई हजारों मछलियां

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में सड़क पर मछलियां गिर गईं तो उसे लूटने की भीड़ पहुंच गई। जिसे जो मछलियां मिलीं, वह उसे लूटने लगा और भाग गया। बताया जा रहा है कि एक पिकअप गाड़ी में भरकर हजारों मछलियां ले जाई जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में अचानक ड्राइवर ने तेज से ब्रेक मारा तो सारी मछलियां जमीन पर ही गिर गईं। जिसके बाद मछली लूटने का खेल शुरू हो गया। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल है।

कोई थैले में, कोई प्लास्टिक के बर्तन में मछलिया उठाते नजर आया।

कोई थैले में, कोई प्लास्टिक के बर्तन में मछलिया उठाते नजर आया।

जानकारी के मुताबिक, पिकअप में मछलियां भरकर किसी तालाब में छोड़ने के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान पिकअप गाड़ी दानी टोला देवांगन धर्मशाला के पास पहुंची थी कि सामने से तेज रफ्तार गाड़ी आ गई। ये देखते ही पिकअप ड्राइवर ने गाड़ी को रोकने तेज से ब्रेक मारा। ब्रेक मारने के बाद गाड़ी अचानक खड़ी हो गई और पीछे रखी सारी मछलियां जमीन पर बिखर गईंं।

पिकअप में भरे पानी के साथ मछलियां जमीन पर गिर गईं।

पिकअप में भरे पानी के साथ मछलियां जमीन पर गिर गईं।

इधर, जब सड़क पर खूब सारी मछलियां पड़ी हुई लोगों ने देखी तो वह उसे बीनने लगे। धीरे-धीरे आस-पास की के लोगों की भीड़ लगी गई। सबने मछलियां उठाईं और लेकर भागने लगे। वहीं ड्राइवर ने भी कुछ मछलियां जो बची थीं, उसे उठाया और वहां से निकल गया। इसी दौरान पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल है। पता चला है कि पिकअप के पीछे हिस्से में पन्नी बिछाकर, उसमें पानी डालकर मछलियों को रखा गया था। यही वजह है कि जब ड्राइवर ने तेज ब्रेक मारा तो पानी के साथ सारी मछलियां रोड पर ही गिर गईं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular