Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में गौवंश से क्रूरता.. गाय...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में गौवंश से क्रूरता.. गाय के मुंह पर बोरी, चारों पैर रस्सी से बांध लाठी-डंडों से पीटा, फिर उठाकर नदी में फेंक दिया

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में कुछ युवकों ने एक गाय से क्रूरता की हद पार कर दी। युवकों ने गाय का मुंह को बोरी से बांध दिया। इसके बाद लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। जब गाय अधमरी हालत में हो गई तो उसके चारों पैर रस्सी से बांधकर जिंदा ही नदी के तेज बहाव में फेंक दिया। खास बात यह है कि युवकों ने इसका वीडियो बनाया और खुद वायरल भी कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद मंदिर हसौद थाने में FIR दर्ज की गई है।

गाय के चारों पैर भी रस्सी से बांध दिए।

गाय के चारों पैर भी रस्सी से बांध दिए।

वीडियो में 10-12 युवक सोन नदी के पुल पर बैठी एक गाय को बेरहमी से पीटते और नदी में फेंकते दिखाई रहे हैं। आरोपियों ने पहले गाय के मुुंह पर बोरी बांध दी। फिर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान गाय दर्द से तड़पती रही, लेकिन युवक उसको पीटने से नहीं रोके। गाय जब अधमरी होकर गिर गई तो युवकों ने उसके चारों पैर रस्सी से बांध दिए और उठाकर नदी में फेंक दिया। वीडियो लालमाटी गांव का गुरुवार सुबह का बताया जा रहा है।

गाय को आरोपियों ने बुरी से तरह से डंडे से पीटा।

गाय को आरोपियों ने बुरी से तरह से डंडे से पीटा।

आरोपियों ने खुद ही वीडियो बनाकर वायरल किया

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ अन्य लोग भी वहां मौजूद थे, लेकिन गाय पर युवकों की क्रूरता को देख उनकी हिम्मत रोकने की नहीं हुई। आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी मोबाइल से बनाया है। गाय के जिंदा ही नदी में बहने और बाद में मौत होने की बात भी कही जा रही है। हालांकि गाय का शव बरामद नहीं किया जा सका है। बताया जा रहा है कि नदी का बहाव काफी तेज था, ऐसे में शव मिलने की संभावना काफी कम है।

थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते भाजयुमो कार्यकर्ता।

थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते भाजयुमो कार्यकर्ता।

3 नामजद सहित अन्य पर FIR

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में उसे लेकर काफी आक्रोश है। इस संबंध में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने थाने में ज्ञापन दिया है। इसके बाद पुलिस ने राहुल खुटे, कमल किशोर खूटे, किरण जाटवर सहित अन्य के खिलाफ पशु क्रूरता में मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि इस घटना का वीडियो बनाकर जानबूझकर वायरल किया गया है, जिससे समाज में भय का माहौल पैदा किया जा सके।

भाजयुमो ने थाना प्रभारी के नाम सौंपा ज्ञापन।

भाजयुमो ने थाना प्रभारी के नाम सौंपा ज्ञापन।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular