Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बेटी के बॉयफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या.. परिवार...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेटी के बॉयफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या.. परिवार के लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था; युवती बोली- पापा-भाई मरते दम तक पीटते रहे

इंदौर में आपत्तिजनक हालत में देखा था; युवती बोली- पापा-भाई मरते दम तक पीटते  रहे | Saw it in an objectionable condition in Indore, the girl said -  father and brother kept

मध्यप्रदेश: इंदौर में बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो परिवार के लोगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक को सुनसान खेत में ले गए और उसे मरते दम तक पीटते रहे। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

खुडैल थाना प्रभारी अजय गुर्जर ने बताया कि मंगलवार सुबह मालाखेड़ी नाले के पास एक अज्ञात शव की पहचान विनोद पिता श्याम चौहान निवासी बडिया कीमा के रूप में हुई। शनिवार रात युवक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शव पर बिजली के तार से गला घोंटने और शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। विनोद मजदूरी करता था।

सुनसान खेत में युवती के परिजनों ने विनोद की पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाग गए।

सुनसान खेत में युवती के परिजनों ने विनोद की पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाग गए।

युवती ने फोन कर मिलने बुलाया था
पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि विनोद का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2 दिन पूर्व ही परिवार के लोगों ने युवती को विनोद के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद युवती ने ही फोन कर विनोद को मिलने बुलाया था। इसके बाद से वह लापता था।

घर से निकला और वापस नहीं लौटा
विनोद के पिता श्याम ने बताया, शनिवार सुबह बेटे को एक फोन आया। इसके बाद वह घर से निकल गया। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो पुलिस को सूचना दी। मंगलवार को बेटे का शव एक खेत में मिला। उसकी हत्या की गई है।

युवती बोली- पापा और भाई मारते रहे
पुलिस ने विनोद की गर्लफ्रेंड से पूछताछ की। उसने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि परिवार के दबाव में आकर फोन कर विनोद को मिलने बुलाया था। जब वह आया तो पिता, भाई और मां उसे खेत में ले गए। पापा और भाई ने उसे बुरी तरह पीटा। फिर वहां से भाग गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular