Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एक चुनरी से लटके मिले पति-पत्नी के...

BCC News 24: CG न्यूज़- एक चुनरी से लटके मिले पति-पत्नी के शव.. घर से 500 मीटर दूर लगाई फांसी; 4 महीने पहले की थी LOVE मैरिज

छत्तीसगढ़: बालोद में एक दंपति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव मंगलवार को एक ही चुन्नी से लटके मिले। ग्रामीणों ने दंपति के शव पेड़ से लटके देखे तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दंपति ने खुदकुशी क्यों की, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। दोनों ने 4 महीने पहले ही लव मैरिज की थी।

जानकारी के मुताबिक, मामला बालोद क्षेत्र में जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर खैरतराई गांव का है। यहां रहने वाले तारकेश्वर और उसकी पत्नी ज्योति का शव मंगलवार को उनके घर से करीब 500 मीटर दूर एक खेत में पेड़ से लटक रहा था। सुबह जब गांव वाले निकले तो दोनों के शव देखे। इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी।

परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है पुलिस
सूचना मिलने पर बालोद थाना पुलिस सहित नायब तहसीलदार चांदनी देवांगन भी मौके पर पहुंच गई। उनके सामने पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोनों की खुदकुशी का कारण अभी तक नहीं पता चला है। इसको लेकर ग्रामीणों और परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। परिवार में भी किसी तरह के झगड़े की बात अभी तक सामने नहीं आई है।

कांकेर की रहने वाली थी ज्योति
बताया जा रहा है कि तारकेश्वर ड्राइवरी का काम करता था। उसने करीब 4 माह पहले ही कांकेर के भानुप्रतापपुर निवासी ज्योति से लव मैरिज की थी। इसके बाद उसे गांव ले आया था। गांव के नियमानुसार लव मैरिज करने पर बैठक भी हुई और किसी को आपत्ति नहीं थी। इसके बाद दोनों गांव में रह रहे थे। इसके बावजूद दोनों ने एक साथ ऐसा कदम क्यों उठाया, ये किसी को समझ नहीं आ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular