Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासड़क किनारे मिली लाश... हादसा या हत्या इस सवाल के बीच उलझा मामला,...

सड़क किनारे मिली लाश… हादसा या हत्या इस सवाल के बीच उलझा मामला, शव के पास एक स्कूटर भी पड़ी मिली

RAIPUR: रायपुर के अभनपुर इलाके में सोमवार को एक लाश मिली। अब तक मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है। ये कोई हादसा है या हत्या इस शक की वजह से मामला उलझ गया है। फिलहाल अभनपुर की पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर इस वारदात के पीछे का सच जानने का प्रयास कर रही।

मामला अभनपुर के जामगांव का है। सड़क किनारे पुलिस को शव मिला है। लाश के पास ही एक एक्टिवा मिली। इससे पुलिस शुरुआती जांच में दुर्घटना की आशंका जता रही है। शव के आंख में गमछा बंधा मिला हुआ। इसलिए मामला उलझा है। अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है कि यह हत्या या दुर्घटना है।

राजधानी रायपुर से लगे अभनपुर के जामगांव के पास सड़क किनारे सोमवार सुबह एक लाश मिली है। लाश के पास में ही एक काले रंग की एक्टिवा भी मिली है जो क्षतिग्रस्त हो चुकी है। हालांकि पुलिस अंदेशा जता रही है कि युवक का स्कूटर हादसे का शिकार हुआ और सड़क किनारे गिरने की वजह से उसकी मौत हुई होगी, हालांकि मर्डर के एंगल से भी जांच की जा रही है।

मृत युवक के बारे में भी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने घटनास्थल और आस-पास के हिस्सों में पूछताछ की है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। लाश पर से पुलिस को धारियों वाली कमीज और ग्रे कलर की पेंट मिली है। जो स्कूटर शव के पास से बरामद हुआ उसका नंबर CG 04 KC 1709 है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular