Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासरकारी स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश.... धारदार हथियार...

सरकारी स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश…. धारदार हथियार से हत्या, एक दिन पहले खेलने निकला, लेकिन तब से था लापता

    रायगढ़ के चिराईपानी गांव में गुरुवार को चौथी कक्षा के लापता छात्र की लाश स्कूल में मिली। - Dainik Bhaskar

    रायगढ़ के चिराईपानी गांव में गुरुवार को चौथी कक्षा के लापता छात्र की लाश स्कूल में मिली।

    रायगढ़: जिले के ग्राम चिराईपानी के सरकारी स्कूल में गुरुवार सुबह बच्चे की लहूलुहान लाश मिली है। छात्र प्रीतम चौहान (11 वर्ष) एक दिन पहले लापता हो गया था, जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे। छात्र शासकीय प्राथमिक शाला चिराईपानी में पढ़ता था। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

    जानकारी के मुताबिक, जिंदल प्लांट के करीब स्थित चिराईपानी गांव के सरकारी स्कूल में 11 साल का बच्चा प्रीतम चौहान छठवीं कक्षा में पढ़ता था। बुधवार को छात्र घर से खेलने का कहकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों और गांववालों ने रातभर उसकी तलाश गांव में और रिश्तेदारों के यहां की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। गुरुवार सुबह कुछ बच्चे स्कूल परिसर में खेलने के लिए पहुंचे, तो वहीं एक निर्माणाधीन भवन में उसकी लाश देखी।

    ग्राम चिराईपानी के सरकारी स्कूल परिसर में गुरुवार सुबह बच्चे की लहूलुहान लाश मिली है।

    ग्राम चिराईपानी के सरकारी स्कूल परिसर में गुरुवार सुबह बच्चे की लहूलुहान लाश मिली है।

    बच्चों ने तुरंत प्रीतम की लाश होने की खबर गांववालों और उसके परिजनों को दी। मृतक के पिता हीरालाल अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां बेटे की लाश देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी, कोतरा रोड पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंची हुई है। घटनास्थल की जांच की जा रही है।

    घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड, हत्या में इस्तेमाल हथियार को सूंघता हुआ।

    घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड, हत्या में इस्तेमाल हथियार को सूंघता हुआ।

    पुलिस ने बताया कि शव के पास खून ही खून पड़ा हुआ मिला है। बच्चे की टीशर्ट पर भी खून लगा हुआ है। शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। घटनास्थल पर धारदार हथियार भी बरामद किया गया है। पुलिस फिलहाल मृत बच्चे के माता-पिता, रिश्तेदारों, दोस्त और गांववालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने परिवार से पूछा है कि क्या उनकी किसी से पुरानी रंजिश तो नहीं है, आखिरी बार बच्चे को किसके साथ देखा गया था, बच्चा कब खेलने के लिए निकला था। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे की तलाश के लिए मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया है।

    छात्र शासकीय प्राथमिक शाला चिराईपानी में पढ़ता था।

    छात्र शासकीय प्राथमिक शाला चिराईपानी में पढ़ता था।

    पुलिस संदिग्धों की लिस्ट बना रही है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस को शव जिस सरकारी स्कूल परिसर के अंदर निर्माणाधीन इमारत से मिला है, उसकी भी बारीकी से जांच की जा रही है। डॉग स्क्वॉड को घटनास्थल के अलावा पूरे गांव में घुमाया जा रहा है, ताकि आरोपी का कोई सुराग लग सके।

    इसी निर्माणाधीन बिल्डिंग के अंदर बच्चे की लाश मिली।

    इसी निर्माणाधीन बिल्डिंग के अंदर बच्चे की लाश मिली।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular